एड शीरन ने कॉन्सर्ट में दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी गाने में दी शानदार परफॉर्मेंस

अमेरिकन सिंगर एड शीरन (Ed Sheeran) जब से इंडिया आए हैं, तब से फैंस को उनके एंटरटेनमेंट से जुड़े कई वीडियो देखने को मिल रहे हैं। एड इन दिनों मुंबई में हैं। वह जब से यहां आए हैं, तब से उन्होंने शाह रुख खान (Shah Rukh Khan), फराह खान सहित कई सितारों के साथ पार्टी की। मगर एड का सबसे धांसू वीडियो अब सामने आया है, जो कि दिलजीत दोसांझ के साथ है।

पंजाबी गानों से धाक मचाने वाले दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने कई हिंदी सॉन्ग्स को ही पंजाबी टच के साथ गाया है। उनके पॉपुलर सॉन्ग्स में ‘लवर’ एक है। एड इन दिनों मुंबई में हैं। ऐसे में लगे हाथ दिलजीत ने उनके साथ एक कॉन्सर्ट किया, जिसमें दोनों इसी गाने को गाते नजर आए। दिलजीत के साथ एड का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

एड शरीन ने पंजाबी में गाया गाना
इस सिंगिंग नाइट के लिए दिलजीत ने ब्लैक और गोल्डन आउटफिट के साथ रेड टर्बन पहना था। वहीं, एड ने ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम पहन रखी थी। एड ने न सिर्फ दिलजीत के साथ ‘लवर’ सॉन्ग गाया, बल्कि गिटार भी बजाया। अमेरिकन सिंगर को पंजाबी में गाता देख इंडियन फैंस और सेलिब्रिटी काफी इम्प्रेस हुए हैं।

दिलजीत दोसांझ के साथ और उनकी वजह से पहली बार पंजाबी सॉन्ग गाने की खुशी में एड को काफी रही। उन्होंने लिखा, ”@diljitdosanjh के साथ पंजाबी गाना गाया। इंडिया में मेरा टाइम बहुत अच्छा बीता। और भी बहुत कुछ आ रहा है।”

एड की पंजाबी सुन फैंस ने की तारीफ
एड शरीन की पंजाबी सुन फैंस काफी इम्प्रेस हुए हैं। यहां तक कि सिलेब्रिटीज में वरुण धवन, बादशाह सहित कई ने तारीफ की।

Related Articles

Back to top button