ईद पर दिखाना है खूबसूरत अंदाज तो अपने लिए तैयार कराएं सोमी खान के जैसे सूट

लोग पूरे साल रमजान के पाक महीने का इंतजार करते हैं, क्योंकि रमजान महीने के आखिरी दिन ईद-उल-फितर मनाई जाती है। ईद का पर्व हर किसी के लिए बेहद खास होता है। ऐसे में इसकी तैयारियां कई-कई दिनों पहले से ही शुरू हो जाती है। ईद-उल-फितर के दिन लोग नए-नए कपड़े पहनते हैं और एक-दूसरे के घर ईद की बधाई देने जाते हैं।

खासतौर पर अगर बात करें महिलाओं और लड़कियों की तो हर महिला ईद के दिन के लिए अपना मेकअप से लेकर आउटफिट और ज्वेलरी तक चुन-चुन के तैयार करती हैं। ऐसे में अगर आप इस बार ईद पर अपना खूबसूरत अंदाज दिखाना चाहती हैं, तो हम आपको सूट के कुछ ऐसे डिजाइन बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप अभी से तैयार करा सकती हैं। दरअसल, हम इस लेख में आपको बिग बॉस फेम सोमी खान के कुछ ऐसे सूट दिखाने जा रहे हैं, जिनसे टिप्स लेकर आप भी अपना सूट तैयार करा सकती हैं।

कुर्ता विद जैकेट
अगर आपको दुपट्टा कैरी करने में दिक्कत होती है, तो इस तरह का पैंट और सूट आप अपने लिए तैयार करना सकती हैं। इसमें आपको दुपट्टे की जगह एक इस तरह की ही जैकेट करानी पड़ेगी। इसके साथ अपने बालों को खुला ही रखें।

शरारा सूट
अगर शरारा सूट पहनना पसंद है तो इस तरह का कॉलर वाला कुर्ता और शरारा आप अपने लिए तैयार करा सकती हैं। इसके साथ नेट फैब्रिक का दुपट्टा आपको खूबसूरत लुक देने का काम करेगा।

सोमी खान
अगर अनारकली सूट पहनने का मन है, तो इस तरह से नेट फैब्रिक का अनारकली सूट आप अपने लिए तैयार करा सकती हैं। ये देखने में भी काफी खूबसूरत लगता है। इसके साथ दुपट्टा लेना न भूलें।

पैंट और स्ट्रेट कुर्ता
अगर सिंपल और सोबर लुक कैरी करना चाहती हैं, तो इस तरह से पैंट और स्ट्रेट कुर्ता आप अपने लिए बनवा सकती हैं। इस तरह का सूट तो आपको बाजार में भी मिल जाएगा।

स्कर्ट और कुर्ता
अगर प्लाजो और पैंट पहनने का मन नहीं है तो इस तरह की स्कर्ट और कुर्ता आप अपने लिए तैयार करा सकती हैं। स्कर्ट बनवाते समय इसके घेर का खास ध्यान रखें। इसका घेर जितना खूबसूरत होगा, आपका लुक उतना ही प्यारा दिखेगा।

हैवी वर्क कुर्ता और शरारा
इसक तरह का हैवी वर्क वाला स्ट्रेट कुर्ता आप शरारे के साथ कैरी कर सकती हैं। इस तरह का सूट तो नई दुल्हनें भी अपने लिए तैयार करा सकती हैं। ये आपको खूबसूरत लुक देने का काम करेगा।

Related Articles

Back to top button