सद्गुरु जग्गी वासुदेव को अस्पताल में देख इमोशनल हुईं कंगना रनोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अपनी किसी भी बात को बेझिझक सबके सामने कहते हुए नजर आती हैं, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस थोड़ी इमोशनल नजर आईं। दरअसल, आध्यात्मिक गुरु और ईशा फाउंडेशन के संस्थापक सद्गुरु जग्गी वासुदेव की हाल ही में ब्रेन सर्जरी हुई है। उनके लिए एक्ट्रेस काफी परेशान दिखीं।

कंगना रनोट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम और एक्स पर सद्गुरु का एक वीडियो शेयर किया और साथ ही भावुक नोट भी लिखा।

सद्गुरु की हुई ब्रेन सर्जरी
सद्गुरु जग्गी वासुदेव की 17 मार्च को दिल्ली के अपोलो अस्पताल में ब्रेन सर्जरी की गई है। उनका एक वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा, “जब से मुझे राधे से इसके बारे में पता चला, मैं स्तब्ध हूं। सदगुरु ने उस असहनीय दर्द में न केवल विशाल शिवरात्रि कार्यक्रम की मेजबानी की, बल्कि किसी भी बैठक या शिखर सम्मेलन को छोड़ने से भी इनकार कर दिया। जल्दी ठीक हो जाओ, हम आपके बिना कुछ भी नहीं हैं”।

भावुक हुईं कंगना रनोट
इसके बाद कंगना ने एक और पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि आज जब मैंने सद्गुरु को आईसीयू बिस्तर पर लेटे हुए देखा, तो मुझे अचानक उनके अस्तित्व की नश्वरता का एहसास हुआ, इससे पहले मुझे कभी यह ख्याल नहीं आया था कि वह हमारे जैसे ही हड्डियां, खून, मांस हैं। मुझे लगा कि पृथ्वी हिल गई है, आकाश ने मुझे छोड़ दिया है, मुझे लगता है कि मेरा सिर घूम रहा है, मैं इस वास्तविकता को समझ नहीं पा रही हूं।

इस पर विश्वास नहीं करना चाहती हूं, लेकिन फिर अचानक मैं टूट जाती हूं। मैं अपना दर्द आप सभी के साथ साझा करना चाहती हूं, मैं इसे रोक नहीं पा रही हूं। बेहतर होगा कि वह ठीक हो जाएं, वरना सूरज नहीं उगेगा, पृथ्वी नहीं हिलेगी। यह क्षण निर्जीव और स्थिर लटका हुआ है।

बता दें कि सद्गुरु को काफी दिनों से सिरदर्द की शिकायत थी, जिसके बाद उनकी ब्रेन सर्जरी हुई है। अब उनकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है।

Related Articles

Back to top button