रामपुर: दिल्ली हाईवे पर डंपर ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को मारी टक्कर, चार की दर्दनाक मौत और आठ घायल

रामपुर जिले में शनिवार देर रात मिलक बड़े बाईपास स्थित हरियाणा-पंजाब ढाबे के पास एक डंपर ने ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी। हादसे में दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, आठ लोग घायल हो गए। घायलों को मिलक के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद डंपर चालक फरार हो गया।

पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है। लोगों ने बताया कि बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र के हल्दी गांव निवासी रवि का परिवार शनिवार को बहन का छोछक देने मुरादाबाद के दलपतपुर थाने के भोजपुर आया था। बरेली से ट्रैक्टर ट्रॉली से परिवार के करीब 15 से ज्यादा लोग आए थे।

लोगों ने बताया कि मुरादाबाद से लौटते समय देर रात मिलक क्षेत्र के बड़े बाईपास पर ट्रैक्टर में डीजल खत्म हो गया। जिसके कारण ट्रैक्टर ट्रॉली को हरियाणा-पंजाब ढाबे के करीब खड़ा कर लिया। इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने ट्राली में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी की डंपर भी पलट गया। ट्राली पर बैठे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों के नाम अनीता, रवि, रामवती और सावित्री हैं। चारों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए रामपुर के जिला अस्पताल भेज दिया गया।

वहीं, घायल जोगराज, आरती, अंकुल, अंजलि, सोनू, सोनाक्षी, रमन आदि को मिलक के नगर स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया। इनमें कई की हालत गंभीर है। मिलक थाना इंस्पेक्टर ने बताया कि डंपर की चपेट में आकर हादसा हुआ है, चार शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों का उपचार चल रहा है।

Related Articles

Back to top button