‘मडगांव एक्सप्रेस’ के आगे लड़खड़ाई ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’, दो दिन में सिर्फ इतना बिजनेस

22 मार्च को सिनेमाघरों पर रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर (Swatantrya Veer Savarkar) और कुणाल खेमू निर्देशित मडगांव एक्सप्रेस ने दस्तक दी। अलग-अलग जोनर की इन फिल्मों को लेकर खूब क्रेज रहा, लेकिन पहले दिन ही फिल्म का हाल बेहाल हो गया है।

राजनेता और क्रांतिवीर विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक स्वातंत्र्य वीर सावरकर में रणदीप हुड्डा ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म से उन्होंने अपना निर्देशन भी शुरू किया है। फिल्म में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सावरकर की पत्नी के किरदार में नजर आईं। फिल्म को लेकर लम्बे समय से क्रेज था। शुक्रवार को फिल्म ने थिएटर्स में एंट्री मारी।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर का बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस
रणदीप हुड्डा की फिल्म को लेकर उम्मीद थी कि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करेगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। फिल्म ने मात्र 1 करोड़ से ओपनिंग की थी। इसके बाद माना जा रहा था कि शायद वीकेंड पर कमाई में जबरदस्त उछाल आए, लेकिन कुछ खास फर्क नहीं हुआ।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, रणदीप हुड्डा स्टारर फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर ने घरेलू बॉक्स ऑफस पर शनिवार को 2.25 करोड़ का कारोबार किया है। हालांकि, सही आंकड़े इससे ज्यादा या कम भी हो सकते हैं। हो सकता है कि फिल्म का कारोबार रविवार को और भी सुधर जाए। अभी तक मूवी ने 3.30 करोड़ का बिजनेस किया है।

मडगांव एक्सप्रेस की स्पीड तेज
बात करें मडगांव एक्सप्रेस की तो अविनाश तिवारी, दिव्येंदु और प्रतीक गांधी से सजी फिल्म का निर्देशन कुणाल खेमू ने किया है। कॉमेडी ड्रामा की कहानी तीन दोस्तों की है, जो गोवा ट्रिप पर जाते हैं और वहां उनके साथ अजब-गजब कांड हो जाता है। पहले दिन फिल्म ने ठीक-ठाक कारोबार किया था। कमाई सिर्फ डेढ़ करोड़ रही।

शनिवार को उम्मीद थी कि मडगांव एक्सप्रेस सुपरफास्ट स्पीड से आगे बढ़ेगी, लेकिन फर्क खास नहीं रहा। फिल्म ने दूसरे दिन 3 करोड़ का कारोबार किया। हालांकि, रणदीप हुड्डा की फिल्म से कलेक्शन ज्यादा है। मडगांव एक्सप्रेस की अब तक की कमाई 4.50 करोड़ है। देखते हैं रविवार को क्या होता है।

Related Articles

Back to top button