शिवसेना-यूबीटी आज जारी करेगी अपने उम्मीदवारों की पहली सूची

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना (यूबीटी) आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट आज जारी करेगी। इस लिस्ट में पार्टी 15 से 16 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करेगी। पार्टी के नेता संजय राउत ने सोमवार इसकी जानकारी देते हुए कहा कि राज्य में महा विकास आघाडी (एमवीए) में शामिल उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली विपक्षी पार्टी की पहली सूची में 15-16 उम्मीदवारों के नाम होंगे।

आज जारी होगी शिवसेना (यूबीटी) की पहली सूची
संजय राउत ने मुंबई में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि शिवसेना (यूबीटी) की पहली सूची 26 मार्च को जारी की जाएगी। हम इस दौरान 15-16 सीट पर उम्मीदवारों के नामों का एलान करेंगे। मालूम हो कि शिवसेना (यूबीटी) अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने संकेत दिए हैं कि अमोल कीर्तिकर को मुंबई उत्तर-पश्चिम , चंद्रहार पाटिल को सांगली और अनंत गेटे को रायगढ़ से टिकट दिया जा सकता है।

कांग्रेस ने कुछ सीटों पर उतारे हैं अपने उम्मीदवार
वहीं, महा विकास आघाडी में शामिल एक और दल राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) ने भी अभी तक अपने प्रत्याशियों के नामों का एलान नहीं किया है, जबकि इसके एक अन्य घटक कांग्रेस ने उन कुछ सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। कांग्रेस ने जिन सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं उनका साथी दलों के साथ कोई टकराव नहीं है। मालूम हो कि एमवीए विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I. में शामिल है।

Related Articles

Back to top button