ईद पर इन अभिनेत्रियों ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज

बीती रात चांद का दीदार होने के बाद आज देशभर में ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। ईद का दिन मुस्लिम धर्म के लोगों के लिए बेहद खास होता है। इस दिन लोग नए-नए कपड़े पहनकर एक-दूसरे के घर जाते हैं, और अपनों को ईद की बधाई देते हैं। बहुत से लोग तो अपने घरों में अपने दोस्तों को ईद की पार्टी भी देते हैं।

जहां एक तरफ लोग ईद की खुशियां मना रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कई अभिनेत्रियों ने भी आज के दिन को खास बनाने के लिए अपनी तस्वीरें साझा की हैं। इन अभिनेत्रियों में सोनाक्षी सिन्हा से लेकर शमा सिकंदर तक शामिल हैं। सभी अभिनेत्रियों ने एथनिक पहनकर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की हैं। लोगों को उनका अंदाज काफी पसंद आ रहा है। आइए आप भी नजर डालिए इनकी तस्वीरों पर।

शमा सिकंदर
व्हाइट रंग के इस शरारा सूट में शमा बला की खूबसूरत दिख रहीं हैं। उनके कुर्ते पर कलरफुल वर्क भी है। एक्ट्रेस का ये ईद लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है।
विज्ञापन

सोनाक्षी सिन्हा
एक्ट्रेस ने ईद के मौके पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- ईद मुबारक। इस तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा ने मैरून रंग का लहंगा पहना हुआ है। उनके कानों में झुमके और उंगली में बड़ी सी अंगूठी देखने में काफी प्यारी लग रही थी।

सोहा अली खान
चटक लाल और गोल्डन रंग के इस अनारकली सूट में अपनी कई फोटोज शेयर की हैं। अनारकली सूट के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को कर्ल करके खुला रखा था। उनके कानों में हैवी झुमके उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे।

हर्षाली मल्होत्रा
सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में मासूम मुन्नी का किरदार निभाने वालीं हर्षाली मल्होत्रा ने आज एक वीडियो साझा किया। जिसमें वो ब्लैक रंग का आउटफिट पहनें नजर आईं। इस दौरान उन्होंने माथे पर मांगटीका और पासा भी लगाया था।

स्वरा भास्कर
स्वरा भास्कर ने ईद पर अपनी बेटी और पति के साथ कई तस्वीरें साझा कीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक और गोल्डन रंग का प्लाजो सूट पहना था। उनका ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आया।

हुमा कुरैशी
फ्लोरल प्रिंट के इस अनारकली सूट में हुमा बला की खूबसूरती लग रही हैं। उन्होंने अपने इस लुक के साथ बालों को खुला रखा है। कानों में हैवी झुमके उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे।

Related Articles

Back to top button