सतीश कौशिक के जन्मदिन पर अनुपम खेर को याद आया ‘गपशप सेशन’

मिस्टर इंडिया’ के कैलेंडर उर्फ सतीश कौशिक ने सिनेमा पर सालों तक राज किया। उन्हें सबसे ज्यादा प्यार अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मिला। हालांकि, वह तरह के रोल करने में महारथी थे। भले ही आज अभिनेता हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके द्वारा निभाए गए किरदार सालों-साल दर्शकों के दिल में जिंदा रहेंगे।

13 अप्रैल को सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी है। सोशल मीडिया पर अभिनेता के चाहने वाले उन्हें याद कर रहे हैं। अनुपम खेर ने भी अपने जिगरी यार की याद में एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने कहा कि सतीश उनके साथ न होकर भी उनके आसपास हैं।

सतीश और अनुपम का मस्ती भरा वीडियो
अनुपम खेर ने अपने जिगरी यार सतीश कौशिक की याद में एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है। खूबसूरत यादों से भरे इस वीडियो में अनुपम और कौशिक के खास पलों को कैद किया गया है। दोस्ती कहां से शुरू हुई थी, इसकी भी झलक वीडियो में दिखाया गया है। इस वीडियो के साथ अनुपम खेर ने दिवंगत अभिनेता के जन्मदिन पर एक लम्बा-चौड़ा नोट लिख अपने दिल की बात कही है।

आसपास सतीश को महसूस करते हैं अनुपम
अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे मेरे सबसे प्यारे सतीश। तुम जहां भी हो, भगवान तुम्हें खुश रखे। मेरे लिए तुम हमेशा आसपास हो। फोटो में, खाने में, बातचीत में, जब मैं अकेला रहता हूं, जब मैं लोगों के साथ रहता हूं, तुम्हारी यादें चारों ओर फैली हुई हैं। तन्वी द ग्रेट के बारे में अपडेट- हम शूट पर हैं और यह 34वां दिन है। यह अच्छा चल रहा है। नजर न लगे।”

अनुपम खेर को आई सतीश कौशिक की याद
अनुपम खेर ने आगे लिखा, “मैं तुम्हारे सारे सुझावों को शामिल किया है और बुरे सुझावों को किनारे कर दिया है। मैं तुम्हारा फिजिकल प्रेजेंस, तुम्हारे फोन कॉल्स, तुम्हारी बातें, हमारे गपशप सेशंस और तुम्हारा शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर, मैं इन सबको मिस करता हूं। हम हमेशा तुम्हें प्यार करूंगा।”

Related Articles

Back to top button