बैसाखी पर इन टीवी एक्ट्रेसेज की इन आउट फिट्स से लें इंस्पिरेशन

देश के कई हिस्सों में आज बैसाखी की धूम देखने को मिल रही है। यह सिख समुदाय का प्रमुख त्योहार है। हर साल इस पर्व को बैसाख महीने की शुरुआत में मनाया जाता है। इसी क्रम में इस साल 13 अप्रैल को बैसाखी मनाई जा रही है। बैसाखी को सिख समुदाय के नए साल की तरह भी मनाया जाता है। इस त्योहार को मनाने के लिए लोग रंग-बिरंगे कपड़े पहनते हैं, तरह-तरह के पकवान बनाते हैं, नाचते-गाते हैं और आने वाले साल में समृद्धि और सुख की कामना करते हैं।

इस त्योहार को बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। इसलिए क्यों न आप भी इस मौके पर कुछ ऐसे आउटफिट्स पहनें (Baisakshi Outfits), जो न केवल आपकी खूबसूरती बढ़ाएं बल्कि, इस त्योहार के उल्लास को दिखाने में भी आपकी मदद करें। आइए देखते हैं टीवी एक्ट्रेसेज से प्ररेरित कुछ ड्रेसेज।

जेनिफर विंगेट का पीला सूट
बैसाखी के मौके पर आप भी जेनिफर विंगेट की तरह पीले रंग का सूट पहन सकती हैं। जेनिफर के सूट पर शीशे की कढ़ाई हो रखी है, जो उनकी ड्रेस के लुक को और खास बना रही हैं। इसके साथ आप भी इनकी तरह न्यूड मेकअप और हैवी ईयरिंग कैरी कर सकती हैं।

हीना खान का प्लेन येल्लो सूट
अगर आप बैसाखी पर कुछ लाइट पहनना चाहती हैं, तो हीना खान का यह सूट आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है। इस सूट के साथ उन्होंने प्लाजो और दुप्पटा कैरी किया है, जो काफी स्टाइलिश लग रहा है। आप भी इनके इस मिनिमल लुक को ट्राई कर सकती हैं।

शहनाज गिल का हरा सूट
बैसाखी के लिए क्या पहनें इस उलझन को दूर करने के लिए शहनाज गिल के इस लुक की मदद ले सकती हैं। इसमें उन्होंने हरे रंग का कुर्ता और प्लाजो पहना है, जो गर्मी के मौसम में लूज फिटिंग होने की वजह से काफी आरामदेह रहेगा। इसके साथ आप भी शहनाज की तरह किसी ब्राइट रंग की चूड़ियां पहन सकती हैं, जो आपके लुक को निखारने में मदद करेंगी।

मोनी रॉय का शरारा
अगर आप बैसाखी के मौके पर कुछ ऐसा पहनना चाहती हैं, जो बहुत हैवी भी न हो, लेकिन बहुत साधारण भी न लगे, तो मोनी का यह लुक आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है। इसमें उन्होंने प्रिंटेड शरार पहना है, जिसपर नीले रंग का प्रिंट है। इसके साथ आप स्टोन्स वाले हैवी ईयररिंग्स कैरी कर सकते हैं।

शहनाज गिल का पीच फज रंग का सूट
बैसाखी के जश्न पर खास लुक ट्राई करना चाहती हैं, तो शहनाज के इस लुक की मदद से आप अपने लिए आउटफिट चुन सकती हैं। इस लुक में उन्होंने पीच फज रंग का कुर्ता और हल्के नीले रंग की सलवार और दुप्पटा कैरी किया है। इसके साथ ही, आप चूड़ियां और हैवी ईयररिंग पहन सकती हैं।

Related Articles

Back to top button