‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने तीसरे दिन कलेक्शन में भरी हुंकार

ईद के मौके पर रिलीज होने वाली बड़े मियां छोटे मियां ये बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में जिस तरह की उम्मीद की जा रही थी, उसके मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक्शन थ्रिलर खरी उतरती नहीं दिख रही है। पहले दिन अच्छा कारोबार करने के बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई में काफी गिरावट दर्ज की है।

हालांकि की रिलीज के तीसरे दिन एक बार फिर से बड़े मियां छोटे मियां के कलेक्शन में इजाफा देखने को मिला है। जिसके आधार पर ये कहा जा सकता है कि इस मूवी की गाड़ी पटरी पर लौट आई है।

तीसरे दिन बड़े मियां छोटे मियां ने कमाए इतने करोड़
ओपनिंग डे पर धमाकेदार शुरुआत हासिल करने वाली बड़े मियां छोटे मियां के लिए रिलीज का दूसरा दिन बेहद निराशनजनक रहा। शुक्रवार को अक्षय और टाइगर की ये फिल्म डबल डिजिट का आंकड़ा भी पार नहीं कर सकी। लेकिन अच्छी बात ये है कि शनिवार को एक्शन थ्रिलर बड़े मियां छोटे मियां की कमाई में सुधार देखने को मिला है, जो मेकर्स को राहत की सांस पहुंचाएगा।

दरअसल सैकनिल्क की तरफ से डायरेक्टर अली अब्बास जफर की इस मूवी के तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट साझा की है, जिसके मुताबिक अक्षय और टाइगर की इस फिल्म ने करीब 9 करोड़ का कारोबार किया है। शुक्रवार के हिसाब से शनिवार को इस मूवी की कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है।

बड़े मियां छोटे मियां कमाई ग्राफ

   पहला दिन   16.07 करोड़
   दूसरा दिन     7.6 करोड़
   तीसरा दिन     9 करोड़
    कुल      33.3 करोड़

50 करोड़ पर फिल्म की नजर
ओपनिंग वीकेंड तक बड़े मियां छोटे मियां की कोशिश 50 करोड़ के आंकड़े तक पहुंचने पर रहेंगी। जिसके लिए रविवार को इस मूवी को उम्मीद से ज्यादा कमाई करनी पड़ेगी। लेकिन जिस तरह अक्षय कुमार की ये फिल्म प्रदर्शन कर रही है, उसके हिसाब से फिलहाल ये तो आसान नहीं लग रहा।

Related Articles

Back to top button