नयनतारा ने पति विग्नेश और दोनों बच्चों के साथ मनाया तमिल नव वर्ष

इस साल तमिल नव वर्ष 14 अप्रैल को मनाया गया। इसी खुशी के मौके पर बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल चुकीं नयनतारा ने यह नव वर्ष परिवार के साथ मनाया। नयनतारा ने पति विग्नेश शिवन और अपने दोनों बेटों के साथ चैन्नई के घर पर नव वर्ष मनाया। उनके एक बेटे का नाम उयिर रुद्रोनील एन शिवन है और दूसरे बेटे का नाम उलग दैविक एन शिवन है। पूरा परिवार सफेद रंग के कपड़ों में चमचमाता नजर आया।

तमिल नव वर्ष की बधाई
तमिलनाडु में नया साल 14 अप्रैल को मनाया जाता है। इस शुभ अवसर पर साउथ सुपरस्टार नयनतारा ने अपने फैंस के लिए एक खास मैसेज लिखा है। नयनतारा के साथ ही उनके पति विग्नेश शिवन ने भी फैंस को तमिल नव वर्ष की बधाई दी है। नयनतारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने परिवार की कुछ लाजवाब तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में नयनतारा और विग्रेश ने सफेद रंग के कपड़े पहने हुए हैं, जबकि बच्चों ने हल्के गुलाबी रंग के कपड़े पहने हुए हैं। उनकी यह तस्वीरें उनके चैनन्नई घर की हैं। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस जमकर उनकी तस्वारों पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। नयनतारा ने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ है, जबकि विग्नेश शिवन शर्ट और धोती में बेटों के साथ ट्विनिंग करते नजर आए। इन शानदार तस्वीरों को शेयर करते हुए नयनतारा ने लिखा, ”हैप्पी विशु और हैप्पी तमिल न्यू ईयर। भगवान आप सभी को ढेर सारा प्यार और खुशियां दें।”

नयनतारा की आने वाली फिल्म
नयनतारा ने हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्म की भाषाओं में काम किया है। इसी सूची में एक और फिल्म शामिल होने जा रही है। अब नयनतारा मलयालम फिल्म ‘डियर स्टूडेंट्स’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में अभिनेता निविन पॉली के साथ नयनतारा की जोड़ी पांच साल बाद फिर से देखने को मिलेगी। इस फिल्म से पहले दोनों ने रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘लव एक्शन ड्रामा’ में साथ काम किया था। फिल्म ‘डियर स्टूडेंट्स’ के अभिनेता निविन ने फिल्म में नयनतारा का स्वागत करते हुए हाल ही में एक पोस्ट साझा किया था। निविन ने लिखा, ‘मजेदार और मनोरंजक की दुनिया में डियर स्टूडेंट्स के साथ जुड़ी हैं, अविश्वसनीय, हमेशा चमकती हुई नयनतारा।” इसके साथ ही इस फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया, जो कि नीले और लाल रंग का है, जिस पर अमेरिकन डंझे के साथ कई सितारे दिखाई दिए।

Related Articles

Back to top button