राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत का पहला गाना ‘तू मिल गया’ हुआ रिलीज

राजकुमार राव फिल्म श्रीकांत (Srikanth) को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया और भरपूर प्यार भी दिया।

इस किरदार से राजकुमार खूब सुर्खियों बटोर रहे हैं। वहीं सोमवार 15 अप्रैल को इस फिल्म का नया गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम है ‘तू मिल गया’। इसमें राजकुमार राव के साथ एक्ट्रेस अलाया एफ नजर आ रही हैं।

‘तू मिल गया’ रिलीज
राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और अलाया एफ (Alaya F) की फिल्म श्रीकांत का पहला गाना ‘तू मिल गया’ सोमवार को मेकर्स ने रिलीज किया। ये गाना राज और अलाया के बीच एक फोन कॉल से शुरू होता है और फिर दोनों रोड ट्रिप का निकलते हैं। गाने में कई खूबसूरत वादियों की भी झलक देखने को मिल रही है। इसी के साथ राज और अलाया की शानदार केमिस्ट्री भी दिख रही है।

जुबिन नौटियाल ने दी आवाज
इस गाने को जाने-माने सिंगर जुबिन नौटियाल और तुलसी कुमार ने अपनी आवाज दी है। इसके अलावा तनिष्क बागची ने कंपोज किया है।

जानें कब रिलीज होगी फिल्म
तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी फिल्म श्रीकांत (Srikanth) की इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोला की बायोपिक है, जिसमें राजकुमार राव अहम भूमिका निभा रहे हैं। राजकुमार राव स्टारर श्रीकांत 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में ज्योतिका और अलाया एफ मुख्य भूमिका में हैं।

एक्टर की आने वाली फिल्में
राजकुमार राव ‘श्रीकांत’ के अलावा करण जौहर निर्मित फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगे। यह फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके स्त्री 2 में भी दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button