एसएचओ व एएसआई 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

रेवाड़ी के गोकलगढ़ गांव के एक युवक एएसआई सुनील दत्त सट्टे के लिए तय मंथली रकम लेता था। युवक ने इस मामले में थाना प्रभारी सुनील दत्त की एक कॉल को रिकॉर्ड कर लिया और इसकी शिकायत गुरुग्राम एसीबी से की।

एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) गुरुग्राम की टीम ने सदर पुलिस स्टेशन के प्रभारी सुनील दत्त और एएसआई कमल कुमार को रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया है। मौके से रिश्वत के 50 हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं।

गोकलगढ़ गांव का एक युवक सट्टेबाजी का काम करता है और हर महीने सदर थाने को 25 हजार रुपये मासिक (मंथली) देता था। पिछले दो महीने से उसने पुलिस को रुपये नहीं दिए। आरोपी एएसआई कमल कुमार ने उसे फोन कर दो महीने के 50 हजार रुपये मांगे और कहा कि पैसे तुरंत थाना प्रभारी को दे दो। युवक ने इसे रिकॉर्ड कर लिया। इसकी शिकायत गुरुग्राम एसीबी से की।

सोमवार को आरोपी एएसआई कमल ने उसे पैसे देने के लिए सदर थाने के पास पुलिस क्वार्टर में बुलाया जहां एसएचओ सुनील दत्त भी मौजूद थे। जैसे ही पुलिसकर्मियों ने पैसे लिए, एसीबी की टीम ने दोनों को 50 हजार रुपये के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ रेवाड़ी एसीबी थाने में भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button