आगरा में पीएम मोदी की रैली 25 अप्रैल को

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अप्रैल को आगरा आ रहे हैं। उनके आगमन का कार्यक्रम लगभग तय हो चुका है। पीएम मोदी की जनसभा कोठी मीना बाजार में होगी। इसके लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अप्रैल को आगरा मंडल के प्रत्याशियों के समर्थन में कोठी मीना बाजार के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। उनका कार्यक्रम लगभग फाइनल हो चुका है। शुक्रवार को संगठन की बैठक में जनसभा की तैयारियां पर चर्चा की गई। पदाधिकारियों को दायित्व सौंपे गए।

एमजी रोड स्थित भाजपा के केंद्रीय चुनाव कार्यालय में आयोजित बैठक में महानगर अध्यक्ष भानु महाजन, केंद्रीय राज्यमंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल ने पदाधिकारियों से जनसभा की सफलता के लिए मंत्रणा की।
महाजन ने कहा लोकसभा का यह चुनाव भारतीय जनता पार्टी और कार्यकर्ता दोनों के लिए महत्वपूर्ण है। प्रधानमंत्री की जनसभा को सफल बनाने के लिए हरेक कार्यकर्ता जुट जाए। जनसभा में आगरा के अलावा आसपास के जिलों से भी कार्यकर्ता पहुंचेंगे।

जनसभा की व्यवस्थाओं में पार्किंग, खानपान सहित सभी बिंदुओं पर पदाधिकारियों से चर्चा की गई। जिम्मेदारियां दी गईं। केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि आगरा में प्रधानमंत्री की जनसभा को अभूतपूर्व बनाने की दिशा में काम करें।

बैठक में सुनील टंडन, टीएन अग्रवाल, डॉ. यादवेंद्र शर्मा, वीरेंद्र अग्रवाल, अशोक पिप्पल, राजकुमार गुप्ता, मुनेंद्र जादौन, दिगंबर सिंह धाकरे, मनवीर चौहान, मनमोहन कुशवाहा, गौरव राजावत, मनीष गौतम, महेश शर्मा, एसपी भारद्वाज आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button