लोकसभा चुनाव 2024: आगरा में 28 अप्रैल को अखिलेश की रैली

आगरा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव की रैली होगी। इसके लिए 28 अप्रैल की तारीख तय की गई है। इसके बाद डिंपल यादव और जया बच्चन का रोड शो होगा। 

तीसरे चरण में आगरा लोकसभा सीट पर होने वाले चुनाव के लिए प्रत्याशी के समर्थन में सपा मुखिया अखिलेश यादव 28 अप्रैल को आगरा में रैली करेंगे। फिर जया बच्चन और डिंपल का रोड शो होगा। रैली स्थल को लेकर सपाइयों ने तीन स्थान चिह्नित किए हैं। लेकिन, अंतिम निर्णय नहीं हो सका है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की न्याय यात्रा के दौरान अखिलेश यादव और प्रिंयका आगरा आए थे। टेढ़ी बगिया में रोड शो हुआ था। गठबंधन में शामिल सपा ने आगरा से प्रत्याशी उतारा है। जबकि फतेहपुर सीकरी से कांग्रेस प्रत्याशी है। सात मई को दोनों सीटों पर मतदान होगा। ऐसे में आगरा से सपा प्रत्याशी सुरेश चंद कर्दम के समर्थन में अखिलेश यादव 28 अप्रैल को रैली करेंगे। 

फिर मई के पहले सप्ताह में सपा सांसद जया बच्चन और डिंपल यादव को रोड शो प्रस्तावित है। सपा महानगर अध्यक्ष चौ. वाजिद निसार ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यक्रम तय हो चुका है। जबकि जया बच्चन और डिंपल यादव के रोड-शो की मांग की गई है। राज्यसभा सांसद रामजी लाल सुमन भी सपा के स्टार प्रचारक की सूची में शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय