​कांग्रेस से टिकट मिलने के बाद अजय निषाद ने शीर्ष नेतृत्व का जताया आभार

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सोमवार को कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की एक और लिस्ट जारी की। इसमें पंजाब और बिहार के 7 प्रत्याशियों के नाम हैं। कांग्रेस ने बिहार के मुजफ्फरपुर से अजय निषाद को टिकट दिया है।

‘मुजफ्फरपुर में कोई चुनौती नहीं’
वहीं, टिकट मिलने के बाद अजय निषाद ने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी ,अखिलेश सिंह, बिहार प्रभारी मोहन प्रकाश सहित सभी का आभार है, जिन्होंने मुझपर भरोसा किया। मुजफ्फरपुर में मेरे पिता 4 बार सांसद रहे और मैं 2 बार सांसद रहा। बीजेपी ने मेरे साथ अच्छा नहीं किया है। मुजफ्फरपुर में कोई चुनौती नहीं है। बचपन में पढ़ा था एकता में बल है।

इधर, कांग्रेस ने समस्तीपुर से मंत्री महेश्वर हजारी के पुत्र सन्नी हजारी को अपना उम्मीदवार बनाया है। पटना एयरपोर्ट पर सन्नी हजारी ने बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व और प्रदेश नेतृत्व के तमाम पदाधिकारी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझ पर उन्होंने भरोसा जताया है। उसी भरोसे से मैं अपना सीट जीत कर महागठबंधन के झोली में डालूंगा। मैं लगातार प्रयास में रहा हूं और मेरी मेहनत शुरू से रही हैं। कहीं कोई परेशानी नहीं होगी और कोई चुनौती भी नहीं होगी।

Related Articles

Back to top button