गर्मियों में दिखाना है अपना ग्लैमरस अंदाज तो सारा तेंदुलकर के समर लुक्स से लें टिप्स

16 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का आगाज करने वाले सचिन तेंदुलकर को हर कोई जानता है। उन्हें क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। सचिन के साथ-साथ लोग उनके परिवार के भी काफी तगड़े फैन हैं। अगर बात की जाए सचिन की लाडली बेटी सारा तेंदुलकर की, तो सारा बिना बॉलीवुड में डेब्यू किए सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं, जिनपर उनके फैंस काफी प्यार लुटाते हैं।

सारा तेंदुलकर का हर लुक इतना खूबसूरत होता है, कि आप चाह कर भी उनकी तस्वीरों से नजर नहीं हटा सकते। अब जब गर्मी का मौसम शुरू हो गया है, तो हम आपको सारा के कुछ ऐसे समर लुक्स दिखाने जा रहे हैं, जो काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। इन लुक्स से टिप्स लेकर आप भी खुद का स्टाइल बदल सकती हैं। अगर आप सारा के लुक्स से टिप्स लेंगी, तो हर कोई आपको देखता ही रह जाएगा।

स्लिट ड्रेस
इस तरह की स्लिट ड्रेस काफी खूबसूरत लुक देने का काम करती है। ऐसे में आप चाहें तो ऐसी ड्रेस अपने लिए खरीद सकती हैं। दोस्तों के साथ घूमने जाने के हिसाब ये ड्रेस एक बेहतर विकल्प है।

शॉर्ट बॉडीकॉन
जिन लड़कियों को बॉडीकॉन ड्रेस पहनना पसंद है, उनके लिए ये एक बेहतर विकल्प है। आप अगर कहीं घूमने जा रही हैं, तो इस तरह की फुल स्लीव वाली बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर आप अपना जलवा दिखा सकती हैं।

फ्लोरल स्कर्ट और टॉप
गर्मी के मौसम में फ्लोरल प्रिंट काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में आप चाहें तो इस तरह की फ्लोरल स्कर्ट और टॉप कैरी कर सकती हैं। आप इसे किसी पार्टी में भी कैरी कर सकती हैं। ये देखने में कमाल का लगेगी।

रेड एंड व्हाइट लुक
लाल रंग की टॉप के साथ अगर आप व्हाइट रंग की पैंट पहनेंगी तो आपका लुक प्यारा दिखेगा। गर्मी के मौसम में लड़कियों को ये कलर कॉम्बिनेशन काफी खूबसूरत लगता है। इसके साथ भी पैरों में फ्लैट स्लीपर ही अच्छी लगती हैं।

फ्लोरल प्रिंट शॉर्ट ड्रेस
अगर आपको फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस पसंद हैं, तो आप इस तरह की फ्लोरल प्रिंट शॉर्ट ड्रेस पहनकर अपना खूबसूरत अंदाज दिखा सकती हैं। इसके साथ आप सारा की ही तरह पैरों में फ्लैट स्लीपर पहन सकती हैं। बालों में चोटी आपके लुक को क्यूट बनाने का काम करेगी।

Related Articles

Back to top button