रुसलान के प्रीमियर में भांजी पर प्यार लुटाते दिखे सलमान खान

सलमान खान (Salman Khan) अपनी फैमिली से कितना प्यार करते हैं, ये किसी से छुपा नहीं है, खासकर अपने भांजे और भांजियों से। अलीजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) से लेकर आहिल (Ahil) और आयत (Ayat) तक, सल्लू मियां को अक्सर अपने भांजे और भांजियों पर प्यार लुटाते हुए देखा जाता है।

हाल ही में, सलमान खान का अपनी भांजी आयत पर प्यार लुटाता हुआ क्यूट वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, 25 अप्रैल की शाम को आयुष शर्मा (Aayush Sharma) स्टारर रुसलान (Ruslaan) के प्रीमियर का आयोजन किया गया। इस प्रीमियर में सलमान भी अपने बहनोई को चीयर करने पहुंचे।

रुसलान के प्रीमियर में पहुंचे सलमान
सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan), बहनोई आयुष शर्मा, आहिल और आयत के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। क्लिप में देखा जा सकता है कि सलमान खान पैपराजी को पोज दे रहे होते हैं, तभी आयुष शर्मा अपने बेटे आहिल के साथ आते हैं।

सलमान खान ने आयत पर लुटाया प्यार
जैसे ही आयुष और सलमान साथ में पोज देते हैं, तभी अर्पिता खान और आयत आते हैं। अपनी भांजी को देखते ही सलमान उनके पास जाते हैं और उनके माथे को चूम लेते हैं और प्यार लुटाते हैं। सलमान और आयत का ये वीडियो फैंस का दिल जीत रहा है। सोशल मीडिया पर लोग दोनों की बॉन्डिंग को खूब पसंद कर रहे हैं।

एक यूजर ने कैप्शन में लिखा, “सलमान खान सबसे विनम्र इंसान हैं, जिसे मैंने कभी देखा है।” एक ने कहा, “काश भाई का भी अपना परिवार होता तो वह पक्का एक अच्छे पिता होते।” एक यूजर ने कहा, “मामूजान की मोहब्बत।” एक और ने कहा, “माशाल्लाह क्यूट।” एक ने कहा, “बच्चा और सलमान का प्यार।”

Related Articles

Back to top button