इस दिन शुरू होगी राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘गेम चेंजर’ के नए शेड्यूल की शूटिंग

ग्लोबल स्टार राम चरण जल्द अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ फिल्म फिल्म ‘गेम चेंजर’ में नजर आएंगे। अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने फैंस को सरप्राइज के तौर पर ‘गेम चेंजर’ का एक गाना रिलीज किया था, जिसमें राम और कियारा का गजब डांस देखने को मिला था।
गाने को देख फैंस फिल्मी के काफी एक्साइटेड नजर आए, लेकिन अभी तक फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई है। यूं तो पिछले साल मूवी की शुरू हुई थी, लेकिन अभी तक पूरी नहीं पाई है।

जानें कब होगी नए शेड्यूल की शूटिंग
राम चरण (Ram Charan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने काफी हद तक फिल्म ‘गेम चेंजर’ (Game Changer) की शूटिंग पूरी कर ली है। अब एक जल्द नए शेड्यूल की शूटिंग शुरू होने जा रही है। जो कुछ समय से रुकी हुई थी। 123 तेलुगु की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के निर्देशक एस शंकर की बेटी की शादी के चलते फिल्म की शूटिंग थोड़े समय के लिए रोक दिया गया था, लेकिन अब 1 मई से फिर से शूटिंग शुरू होने जा रही है।

शूटिंग लोकेशन चेन्नई होगी
बता दें, ‘गेम चेंजर’ का एक अहम हिस्सा शूट हो चुका है। इसमें राम चरण, सुनील और नवीन चंद्र पर फिल्माए सीन की शूटिंग की जानी थी। अब नए शेड्यूल की शुरुआत 1 मई से चेन्नई की होगी। ‘गेम चेंजर’ में राम चरण के अलावा कियारा आडवाणी, एसजे सूर्या, जयराम, अंजलि, श्रीकांत, समुथिरकानी, सुनील और नासर भी अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण दिल राजू कर रहे हैं।

बड़े बजट की फिल्म है ‘गेम चेंजर’
‘गेम चेंजर’ एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है। यह बहुत बड़े बजट वाली फिल्म है। कहा जा रहा है कि इसका बजट 300 से 400 करोड़ रुपये के बीच का है। ‘गेम चेंजर’ में राम चरण दो किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

राम चरण की आने वाली फिल्म
राम चरण के वर्क फ्रंट की बात करें राम चरण जल्द फिल्म गेम चेंजर के अलावा आरसी 16 और आरसी 17 में भी नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button