पति ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं नीतू कपूर

आज कपूर परिवार ऋषि कपूर की चौथी पुण्यतिथि मना रहा है। ऐसे में हर किसी की आंखें नम है। नीतू कपूर ने पति को याद करते हुए सोशल मीडिया पर उन्हें याद किया और एक अनदेखी तस्वीर भी शेयर की है। बता दें अभिनेता का साल 2020 में कैंसर के चलते निधन हुआ था ।

30 अप्रैल कपूर परिवार के लिए एक भावनात्मक का दिन है क्योंकि आज ही के दिन चार साल पहले अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चले थे। कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद 2020 में अभिनेता का निधन हो गया।

आज कपूर परिवार उनकी चौथी पुण्यतिथि मना रहा है। ऐसे में हर किसी का दिल उदास है और आंखें नम है। इस बीच एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने पति को याद करते हुए सोशल मीडिया पर उन्हें याद किया और एक अनदेखी तस्वीर भी शेयर की है।

नीतू कपूर को आई ऋषि की याद
एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिवंगत पति ऋषि संग अपनी फोटो शेयर की हैं और थोड़ा इनोशनल पोस्ट भी लिखा है, जिसे पढ़कर हर किसी की आंखें नम हो रही हैं। अभिनेत्री ने लिखा- 4 साल हो गए, लेकिन आपके बिना यह जिंदगी वैसी नहीं है, जैसी आपके साथ थी।

बेटी और दामाद को भी आई याद
नीतू कपूर के अलावा उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी पिता को याद करते हुए पोस्ट शेयर किया है। रिद्धिमा ने अपने बचपन की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह पिता ऋषि कपूर के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘जिनसे हम प्यार करते हैं, वे हमसे कभी दूर नहीं जाते हैं. वे हर दिन हमारे साथ होते हैं। मैं आपको हमेशा बहुत मिस करती हूं। इसके दामाद भरत साहनी के इंस्टा स्टोरी को शेयर किया है।

ल्यूकेमिया कैंसर से हुआ था निधन
बता दें, ऋषि कपूर को ल्यूकेमिया कैंसर हुआ है, जिसका इलाज करवाने वह अमेरिका गए थे। साल भर अमेरिका में रहने के बाद वह भारत लौटे थे। धीरे-धीरे उनकी तबियत में सुधार भी देखने को मिला था, लेकिन कोरोना काल में अचानक तबियत बिगड़ने के चलते उनका निधन हो गया था।

Related Articles

Back to top button