भारत में रिलीज को तैयार कोरिया की ब्लॉकबस्टर हॉरर फिल्म एक्सहुमा

कोरियन ड्रामा, मूवी और वेब सीरीज का बोलबाला पिछले कुछ सालों से भारत में तेजी से बढ़ता जा रहा है। हॉलीवुड से ज्यादा अब भारतीय कोरियन ड्रामा और फिल्मों को तवज्जो दे रहे हैं। ऐसे में अब कोरियन फैंस के लिए एक गुड न्यूज सामने आ रही हैं।

दरअसल, कोरियाई ब्लॉकबस्टर ‘हॉरर मिस्ट्री’ फिल्म एक्सहुमा (Exhuma) भारत में रिलीज होने जा रही है। जीं हां, पिछले काफी समय भाारतीय कोरियन फैंस इस मूवी का इंतजार कर रहे थे। जो अब बहुत जल्दी पूरा होने जा रहा है।

जानें कब रिलीज हो रही है ‘एक्सहुमा’
कोरियाई ब्लॉकबस्टर ‘हॉरर मिस्ट्री’ फिल्म एक्सहुमा (Exhuma) भारत में रिलीज होने को तैयार है। ये फिल्म तीन मई को भारतीय सिनेमा घरों में रिलीज होगी। ओल्डबॉय फेम चोई मिन-सिक, गोब्लिन अभिनेता किम गो-यून, द ग्लोरी स्टार ली डो-ह्यून और कॉन्फिडेंशियल असाइनमेंट के यू हाई-जिन जैसे टॉप कोरियाई सितारों के सजी ‘एक्सहुमा’ कोरिया में साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर उभरी है।

क्या है फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें तो ये मूवी एक अमीर परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका मुखिया एक रहस्यमयी कब्र को खोदने के लिए एक जादूगर जोड़ी को काम पर रखता है। फिल्म ‘एक्सहुमा’ अंग्रेजी कैप्शन के साथ इंडिया के बड़े शहरों के 75 सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

भारत में फिल्म एक्सहुमा को ‘इम्पैक्ट फिल्म्स’ द्वारा रिलीज किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन जंग जे-ह्यून ने किया है। ‘इम्पैक्ट फिल्म्स’ के संस्थापक अश्वीनी शर्मा ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि फिल्म को भारत में अच्छा रिस्पांस मिलेगा।

Related Articles

Back to top button