महाराष्ट्र: उद्धव शिवसेना की नेता अंधारे को लेने जा रहा हेलीकॉप्टर हुआ क्रैश

रायगढ़ के महाड शहर में हुई दुर्घटना में सफेद और नीले रंग का रोटरी-विंगर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस और बचाव दल घटना की जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

एक निजी हेलीकॉप्टर के लैंडिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर शिवसेना (यूबीटी) की उप नेता और प्रवक्ता सुषमा अंधारे को लेने जा रहा था। हालांकि, भगवान का शुक्र रहा कि पायलट की बाल-बाल जान बच गई।

हेलीकॉप्टर ने संतुलन खोया
अंधारे ने इस घटना का एक वीडियो साझा किया है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि हेलिकॉप्टर एक अज्ञात स्थान पर लैंडिंग का प्रयास कर रहा था और अचानक लड़खड़ा गया, संतुलन खो बैठा और फिर खुले मैदान में तेज आवाज के साथ दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

जान बचाने को कूदा
पायलट ने अपनी जान बचाने के लिए हेलिकॉप्टर से कूदने का फैसला लिया। कूदने से वह बाल-बाल बच गया, लेकिन वह घायल हो गया। हालांकि रायगढ़ के महाड शहर में हुई दुर्घटना में सफेद और नीले रंग का रोटरी-विंगर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस और बचाव दल घटना की जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। वहीं, अंधारे चुनाव प्रचार के लिए एक कार में रवाना हुईं।

अधिकारी ने बताया कि हेलीकॉप्टर शिवसेना नेता सुषमा अंधारे को लोकसभा चुनाव के सिलसिले में एक सार्वजनिक रैली में लेने जा रहा था। सुबह करीब साढ़े नौ बजे पायलट ने महाड में एक अस्थायी हेलीपैड पर उतरने का प्रयास किया तो हेलीकॉप्टर झुक गया।

Related Articles

Back to top button