बिहार: खगड़िया में दो बूथों पर आज हो रहा दोबारा मतदान

खगड़िया के दो मतदान केंद्रों पर फिर से मतदान कराया जा रहा है। मतदान को लेकर जिला प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है। शुक्रवार सुबह से ही मतदाता कतार में लगे दिखे। जहां उन्होंने अपने चहेते प्रत्याशी को अपना मत दिया। बेलदौर प्रखंड के सहरौन गांव में यह मतदान कराया जा रहा है। इसको लेकर बूथ संख्या 182 और बूथ संख्या 183 बनाया गया है। मतदान केंद्र पर अर्द्ध सैनिक बल के साथ-साथ बिहार पुलिस के जवान भी मौजूद हैं।

झड़प के बाद नहीं हो पाया था मतदान
खगड़िया जिले के बेलदौर प्रखंड स्थित सहरौन गांव में बीते सात मई को तीसरे चरण के मतदान के दौरान दो पक्षों में झड़प हो गई थी। जमकर बवाल हुआ था। ईवीएम के क्षतिग्रस्त होने तक की बात सामने आई थी। जहां उस दिन वोटिंग नहीं कराया जा सका था। सहरौन गांव के निवासी अपनी मांगों को लेकर वोट का बहिष्कार किए हुए थे। हालांकि, गुरुवार को जिला प्रशासन के आला अधिकारियों ने उक्त गांव पहुंच लोगों को समझाया, जिसके बाद ग्रामीण मतदान के लिए मान गए।

मतदान शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराया जा रहा
इस बाबत खगड़िया डीएम अमित कुमार पांडे ने कहा कि दो बूथों पर पुनः कराया जा रहा है। मतदान शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराया जा रहा है। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की है कि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

Related Articles

Back to top button