‘किंग्डम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ ने ओपनिंग डे पर मचाया गदर

मई महीने के दूसरा हफ्ता खत्म होने को है। पहले हफ्ते जहां टिकट विंडो पर किसी खास बड़ी फिल्म से दस्तक नहीं दी, वहीं दूसरे हफ्ते में बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी कुछ धमाकेदार फिल्में रिलीज हो चुकी हैं।

10 मई को रिलीज हुई ये फिल्म
10 मई को थिएटर्स में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की ‘श्रीकांत’ ने दस्तक दी। उनकी इस फिल्म का बज लंबे समय से बना है। राजकुमार के फैंस एक बार फिर उन्हें नए और चैलेंजिंग रोल में देखने के लिए बेकरार रहे। इस फिल्म की रिलीज के साथ ही हॉलीवुड की भी एक फिल्म ने सिनेमाघरों में एंट्री ली।

अमेरिकन फिक्शन फिल्म ‘किंग्डम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी शुरुआत ली है। यह ‘प्लेनिट ऑफ द एप्स’ सीरिज की पांचवीं फिल्म है। जिस तरह का फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन है, उसे देख लगता है कि फैंस में फिल्म का जबरदस्त क्रेज बना रहा। फिल्म में जबरदस्त एक्शन के साथ धमाकेदार सिनेमाटोग्राफी भी है।

‘किंग्डम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ ने इतने करोड़ से खोला खाता
ये मूवी मास ऑडियंस में काफी पसंद की जा रही है। इसकी शानदार कहानी ने हर किसी को अपनी ओर आकर्षित किया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने सभी भाषाओं 3.15 करोड़ से खाता खोला है।

वेस बॉल के डायरेक्शन में बनी ‘किंग्डम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ एक्शन से भरपूर फिल्म है। ये ‘प्लैनेट ऑफ द एप्स’ सीरीज की पांचवीं मूवी है, जिसका सिलसिला 1968 से चलता आ रहा है। फिल्म में इंसान और बंदरों की कहानी दिखाई गई है। बंदरों की प्रजाति को इतना बुद्धिमान दिखाया गया है कि वे न सिर्फ बोल सकते हैं, बल्कि इंसानों की तरह सोचने भी लगते हैं।

‘किंग्डम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ की कास्ट
इस मूवी की स्टार कास्ट में ओवेन टीग , फ्रेया एलन , पीटर मैकन और केविन डुरांड लीड रोल में हैं।

Related Articles

Back to top button