एलिम्को कानपुर में विभिन्न पदों पर आवेदन का अंतिम मौका

सरकारी नौकरी की तलाश में लगे उम्मीदवारों के लिए भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम (ALIMCO), कानपुर में विभिन्न पदों आवेदन करने का अंतिम मौका है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार मैनेजर, कंसल्टेंट, ऑडियोलॉजिस्ट समेत विभिन्न पदों के लिए पात्रता पूरी करते हैं वे तुरंत ही ऑनलाइन माध्यम से आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। आद के बाद एप्लीकेशन विंडो क्लोज कर दी जाएगी।

योग्य एवं पात्र अभ्यर्थी एप्लीकेशन फॉर्म ऑनलाइन माध्यम से एलिम्को की ऑफिशियल वेबसाइट alimco.in पर जाकर भर सकते हैं। आवेदन से पहले अभ्यर्थी विभिन्न पदों के लिए निर्धारित पात्रता की जांच अवश्य कर लें।

ALIMCO Kanpur Recruitment 2024: कैसे कर सकते हैं अप्लाई
इस भर्ती में फॉर्म भरने के लिए आपको सबसे आधिकारिक वेबसाइट alimco.in पर जाना होगा। वेबसाइट के होम पेज पर आपको भर्ती से सम्बंधित लिंक पर क्लिक करना है। अब आपको नए पेज पर रजिस्टर न्यू यूजर लिंक पर क्लिक करके मांगी गई डिटेल भरकर रजिस्ट्रेशन कर लेना है। इसके बाद अभ्यर्थी लॉग इन के माध्यम से अन्य डिटेल सही-सही भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करें। अंत में अभ्यर्थी भविष्य के सन्दर्भ के लिए पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

ALIMCO Vacancy 2024: पात्रता एवं मापदंड
इस भर्ती में विभिन्न पदों पर आवेदन के लिए अलग-अलग योग्यता तय की गई है। विभिन्न पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों ने पदानुसार संबंधित क्षेत्र में फुल टाइम इंजीनियरिंग डिग्री/ डिप्लोमा/ बैचलर डिग्री/ सीए/ एमफिल/ आदि किया हो। आवेदन से पहले अभ्यर्थी ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़कर विस्तृत जानकारी हासिल कर लें।

ALIMCO Kanpur Bharti 2024: 25 हजार से 1.5 लाख तक मिलेगा वेतन
इस भर्ती में चयनित होने वाले उम्मीदवारों को पद के अनुसार वेतन प्रदान किया जाएगा। वेतन पदानुसार 25 हजार रुपये से 1.5 लाख तक निर्धारित है। यह वेतन नियुक्ति के प्रथम वर्ष में दिया जाएगा। दूसरे वर्ष में पदानुसार वेतन में बढ़ोत्तरी की जाएगी। भर्ती से जुड़ी अधिक डिटेल के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button