Vivo ला रहा 3D कर्व्ड डिस्प्ले वाला स्टाइलिश फोन

वीवो बहुत जल्द अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन लाने जा रहा है। कंपनी ने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर एक फ्रेश टीजर शोकेस किया है।

मिड-रेंज में लाया जा रहा नया वीवो फोन?
वीवो का नया फोन Vivo Y200 Pro होगा। इस फोन को कंपनी मिड -रेंज में लेकर आ रही है। इस फोन को कंपनी एक अट्रैक्टिव लुक और डिजाइन के साथ ला रही है।

वीवो ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से इस फोन का टीजर जारी किया है। टीजर के साथ कंपनी ने जानकारी दी है कि नया फोन स्टनिंग विजुअल एक्सपीरियंस के लिए स्लिमेस्ट 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है।

कंपनी ने टीजर में साफ किया है कि अपकमिंग फोन Vivo Y200 Pro होगा।

कैसा होगा Vivo Y200 Pro
Vivo Y200 Pro की बात करें तो वीवो का नया फोन ग्रीन कलर ऑप्शन में लाया जा सकता है। टीजर में फोन डुअलर कैमरा सेटअप के साथ नजर आया है। फोन के बैक साइड पर LED flash पर देखा जा रहा है।

इमेज सेंसर और फ्लैश मॉड्यूल को एक चौकोर कैमरा आइलैंड के साथ देखा जा रहा है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक नए फोन के कैमरा स्पेक्स को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं दी है।

Vivo Y18 Series में भी लॉन्च हुए दो नए फोन
बता दें, इस महीने की शुरुआत में ही वीवो ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Vivo Y18 Series के साथ दो नए फोन पेश किए हैं। कंपनी ने Vivo Y18 और Vivo Y18e लॉन्च किए हैं। इन फोन की कीमत 9 हजार रुपये से कम रखी गई है।

Related Articles

Back to top button