कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट फिर खिसकी आगे

कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ एक बार फिर आगे खिसक गई है। फिल्म कुछ हफ्तों बाद थिएटर्स में दस्तक देने वाली थी, लेकिन अचानक इसकी रिलीज टाल दी गई। कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ पिछले काफी वक्त से रिलीज के लिए तरस रही है। अब ये इंतजार और बढ़ गया है। कंगना रनौत एक्टिंग के बाद एक नए सफर पर निकल चुकी हैं। एक्ट्रेस फिल्मों के बाद अब राजनीति के क्षेत्र में दमखम दिखा रही है।

आगे बढ़ी ‘इमरजेंसी’ की रिलीज
कंगना रनौत लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश के मंडी से इलेक्शन लड़ रही हैं। एक्ट्रेस पिछले काफी दिनों से चुनाव प्रचार में व्यस्त चल रही हैं। ऐसे में वो ‘इमरजेंसी’ को वक्त नहीं दी पा रही है। कंगना रनौत के बिजी शेड्यूल को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को आगे खिसका दिया है।

मेकर्स ने दी जानकारी
‘इमरजेंसी’ के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही जानकारी दी गई है कि फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया और जल्द ही नई तारीख का एलान किया जाएगा। मणिकर्णिका फिल्म्स ने अपने पोस्ट में कहा, “हमारे दिल हमारी रानी कंगना रनौत के लिए प्यार से भरे हुए हैं।”

चुनाव में बिजी हैं अभिनेत्री
नोट में आगे लिखा है, “वो राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देती है, इसलिए हमारी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है। हम आपको जल्द ही नई रिलीज डेट के साथ अपडेट करने का वादा करते हैं। आपके साथ के लिए शुक्रिया।”

कब रिलीज होगी फिल्म ?
‘इमरजेंसी’ भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के शासन में लगाई गई इमरजेंसी की घटना से प्रेरित है। फिल्म में कंगना रनौत ने लीड रोल निभाया है। ‘इमरजेंसी’ 14 जून, 2024 को थिएटर्स में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब नई रिलीज डेट का इंतजार करना होगा। ये दूसरा मौका है जब ‘इमरजेंसी’ की रिलीज को आगे बढ़ाया गया है।

Related Articles

Back to top button