LG ने भारत में लॉन्च की AI से लैस Smart TV की रेंज

भारतीय बाजार में LG ने अपना लेटेस्ट स्मार्ट टीवी LG OLED evo Al और LG QNED AI TV लॉन्च किए हैं। यह टीवी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) सपोर्ट के साथ लाए गए हैं, जो रियल टाइम अपस्केलिंग फीचर के साथ आते हैं।

LG के नए स्मार्ट टीवी 93-inch तक के साइज में पेश किए गए हैं। 93 इंच वाला स्मार्ट टीवी दुनिया का सबसे बड़ा OLED TV है। यहां हम आपको एलजी के लेटेस्ट लॉन्च किए स्मार्ट टीवी के फीचर्स और कीमत के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

एलजी के टीवी की खूबियां
LG OLED TV को 43 इंच से 93 इंच के साइज में लॉन्च किया गया है। इनका रेज्योलूशन 4K और रिफ्रेश रेट 144Hz है। ये टीवी NVIDIA G-SYNC सर्टिफिकेशन और Dolby Vision सपोर्ट के साथ आते हैं। गेमिंग के शौकीन यूजर्स डिस्प्ले को अपनी पसंद के मुताबिक ऑप्टिमाइज कर सकते हैं।

एलजी के लेटेस्ट स्मार्ट टीवी AI अपस्केलिंग कैपेबिलिटीज के साथ आते हैं। एआई से लैस टीवी में यूजर्स को वाइब्रेंट कलर एक्सपीरियंस के साथ बेहतर साउंड क्वालिटी मिलती है। ये यूजर्स के टीवी देखने के एक्सपीरियंस को नॉर्मल टीवी के मुकाबले कई गुना बेहतर कर देते हैं।

एलजी के स्मार्ट टीवी कंपनी के अपने सॉफ्टवेयर Web OS पर रन करते हैं। इसके साथ ही ये टीवी Quantum Dot और Nano Cell टेक्नोलॉजी पर आधारित हैं।

एलजी के नए टीवी की कीमत
LG के लेटेस्ट OLED स्मार्ट टीवी तीन सीरीज – evo G4 AI सीरीज, evo C4 AI सीरीज और B4 AI पेश किए हैं। इस सीरीज के टीवी 43-इंच से 97-इंच के स्क्रीन साइज में मार्केट में उतारे गए हैं।

G4 सीरीज को 2,39,990 रुपये, evo C4 AI सीरीज को 1,19,990 रुपये और B4 AI सीरीज को 1,69,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन किया गया है।

LG QNED AI TV सीरीज की बात करें तो इसे 62,990 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है।

Related Articles

Back to top button