May 2024 में Renault की किस गाड़ी पर क्‍या है ऑफर आइए जानें

यूरोपियन कार निर्माता Renault भारत में Hatchback, Compact SUV और MPV सेगमेंट में अपने वाहनों को ऑफर करती है। कंपनी की ओर से May 2024 में अपनी सभी गाड़ियों पर बेहतरीन डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। कंपनी किस गाड़ी पर इस महीने में कितना डिस्‍काउंट दे रही है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Renault Triber
रेनो की ओर से बजट एमपीवी के तौर पर ट्राइबर को ऑफर किया जाता है। कंपनी इस महीने में इस बजट एमपीवी पर 35 हजार रुपये के ऑफर दे रही है। जिसमें 10 हजार रुपये कैश बेनिफिट के तौर पर, 15 हजार रुपये एक्‍सचेंज बेनिफिट और 10 हजार रुपये का लॉयल्‍टी कैश बेनिफिट दिया जा रहा है। इसकी एक्‍स शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

Renault Kwid
रेनो की ओर से Hatchback सेगमेंट में Kwid को बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। इस महीने में इस कार पर कंपनी 40 हजार रुपये तक के ऑफर दे रही है। 15 हजार रुपये का कैश बेनिफिट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बेनिफिट और 10 हजार रुपये लॉयल्‍टी कैश बेनिफिट के तौर पर बचाए जा सकते हैं। कंपनी क्विड को 4.69 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर ऑफर करती है।

Renault Kiger
कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट में रेनो की ओर से काइगर को ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस एसयूवी पर भी May 2024 में अधिकतम 40 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं। इस एसयूवी पर इस महीने में 15 हजार रुपये का कैश बेनिफिट, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बेनिफिट और 10 हजार रुपये लॉयल्‍टी कैश बेनिफिट के तौर पर ऑफर दिए जा रहे हैं। इसकी एक्‍स शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

कॉर्पोरेट और रूरल डिस्‍काउंट भी मिल रहा
कंपनी की ओर से अपने पूरे पोर्टफोलियो पर इस महीने में कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट और रूरल डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। कुछ कॉर्पोरेट और पीएसयू कंपनियों के कर्मचारियों को रेनो की ओर से 12 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। किसान, सरपंंच और ग्राम पंचायत सदस्‍यों को भी कंपनी की ओर से पांच हजार रुपये का अतिरिक्‍त डिस्‍काउंट दिया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button