MG Motor India जल्द लॉन्च कर सकती है ये 3 नई कारें

MG Motor India ने हाल ही में घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजारों में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए JSW Group के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है। कार मेकर की ओर से 2024 MG Astor पेश किए जाने के बाद कई नए मॉडल भी आएंगे। आइए, इनके बारे में जान लेते हैं।

MG Astor facelift

MG Astor facelift की कुछ पेटेंट इमेज हाल ही में सामने आईं थीं। 2025 में MG Astor के डिजाइन में बड़े बदलाव होने की संभावना है। उम्मीद है कि Astor फेसलिफ्ट को ZS EV के सिल्हूट को बरकरार रखते हुए एक नया फ्रंट फेशिया दिया जाएगा।

इसके अलावा, एसयूवी को अपने मौजूदा मॉडल की तुलना में एक नया रियर प्रोफाइल मिलने की उम्मीद है। फीचर्स के मामले में हम उम्मीद कर सकतेहैं कि आने वाली एस्टर कई नए एडवांस्ड फीचर्स से लैस होगी।

MG Gloster facelift

हाल ही में भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखी गई MG Gloster में भी जल्द ही नए बदलाव देखने को मिलेंगे। इसके आने वाले महीनों में लॉन्च होने की उम्मीद है। Gloster फेसलिफ्ट में नया फ्रंट डिजाइन, अपडेटेड हेडलैम्प और टेल-लैम्प के साथ नए अलॉय व्हील मिलने की उम्मीद है।

इसके अलावा SUV के इंटीरियर में नई कलर स्कीम और डिजाइन में कुछ बदलाव होने की संभावना है। MG Gloster फेसलिफ्ट में मौजूदा 2.0-लीटर टर्बो-डीजल और 2.0-लीटर ट्विन-टर्बो डीजल इंजन ऑप्शन मिलने की उम्मीद है।

MG Cloud EV

भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान नजर आने के बाद MG Cloud EV के इंडियन कार मार्केट में आने की संभावनाएं तेज हो गई हैं। एमजी क्लाउड ईवी का डिजाइन पेटेंट भी हाल ही में ऑनलाइन सामने आया है। इसके 2024 के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है और क्लाउड ईवी भारत में ब्रांड की तीसरी इलेक्ट्रिक कार होगी।

Related Articles

Back to top button