फिल्म ‘हीरो हीरोइन’ की रिलीज से पहले प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को राहत

बॉम्बे हाई कोर्ट ने प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा को राहत देते हुए अपना आदेश सुनाया है। कुछ साल पहले पूजा फिल्म्स के साथ विवाद में 2023 में ही इन्हें बरी कर दिया था। साल में 2019 के बाद उनके पिता द्वारा जमा किए गए 50 लाख रुपये उन्हें वापस करने का है। अब ये 50 लाख रुपये भी उन्हें वापस मिलेंगे। ये रुपये उनके पिता द्वारा केस के दौरान कोर्ट में जमा किए गए थे।

क्या है मामला
प्रेरणा अरोड़ा ने रुपये की रिलीज के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट से दूसरा अनुकूल आदेश प्राप्त किया। 2019 में उसके पिता द्वारा 50 लाख रुपये जमा किए गए। बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा इस आदेश के अनुसार कोर्ट ने यह राशि उनके पिता को जारी करने का निर्देश दिया। इस आदेश प्रेरणा अरोड़ा और पूजा फिल्म्स के बीच 5 साल पुराना विवाद 2023 में पहले ही सुलझा लिया गया था और इसलिए अदालत ने इस पैसे को इसके असली मालिक को जारी करने का आदेश दिया।

‘सच की हुई जीत’
इस मामले में प्रेरणा अरोड़ा के पिता वीरेंद्र अरोड़ा ने कहा, ”सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, मैं इस आदेश के लिए हाई कोर्ट का धन्यवाद करता हूं। न्याय हर भारतीय के लिए सुलभ है, चाहे उनकी स्थिति कुछ भी हो। ‘पिछले पांच वर्षों में मेरे परिवार ने कई लोगों के बीच इस मामले में चुप्पी अपनाते हुए अपनी गरिमा को बरकरार रखा है। कई आरोप और अटकले लगीं। आखिर में सच की जीत हुई।

उन्होंने आगे कहा, ”हम कोर्ट का इस मुआवजे के लिए धन्यवाद करते हैं। हालांकि, ये सच है कि कोई भी मुआवजा उस दर्द और कठिन समय की भरपाई नहीं कर सकता, जो हमारे परिवार ने देखा है। हमें न्याय मिला और इसके लिए मैं इसमें शामिल सभी लोगों का आभारी हूं।”

प्रेरणा अरोड़ा वर्क फ्रंट
प्रेरणा अरोड़ा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में ‘डंक’ और तेलुगु फिल्म ‘हीरो हीरोइन’ शामिल है। ‘हीरो हीरोइन’ दिव्या खोसला कुमार की मूवी है। इन फिल्मों को प्रेरणा अरोड़ा प्रोड्यूस करेंगी। उन्होंने ‘रुस्तम’, ‘टायलेट: एक प्रेम कथा’ और ‘परी’ जैसी फिल्मों को भी प्रोड्यूस किया है।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय