कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में पहुंचे ‘हीरामंडी’ के ताजदार ‘ताहा शाह’

बॉलीवुड फैंस को उनका नया क्रश मिल चुका है। संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ के ‘नवाब ताजदार बलोच’ (Taha Shah) अब नेशनल क्रश बन चुके हैं। वह देश ही नहीं, विदेश में भी छा गए हैं।

कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes 2024) में उन्हें इतना प्यार मिल रहा है कि फैंस की आंखों में आंसू तक आ गए। ये हम नहीं कह रहे, खुद ताहा शाह ने बताया है।

विदेश में छा गए ‘हीरामंडी’ एक्टर
‘ताजदार, ताजदार, ताजदार…’ कान्स में हर तरफ इस नाम की पुकार है। फिल्म कंपेनियन को दिए इंटरव्यू में ताहा शाह ने बताया कि उन्हें न सिर्फ अपने देश में, बल्कि फॉरेन में भी बेशुमार प्यार मिल रहा है। ‘हीरामंडी’ एक्टर ने कहा, ”मैं अभी मलेशिया के कुछ लोगों से मिला। उन्होंने खूब प्यार दिया।”

ताहा शाह को देख रोने लगे फैंस
उन्होंने कहा कि इस इंटरव्यू के ठीक पहले लड़कियों का एक ग्रुप था, जो उन्हें देख पागल हो गया था। वह खुशी के मारे चिल्ला रहे थे। अचानक मैंने उनकी ओर देखा और वो बोले,’ताजदार! ताजदार! ताजदार!’ इतना ही नहीं, वो रोने भी लगे।”

‘ऐसा पहले कभी नहीं हुआ’
ताहा शाह ने कहा कि मैंने इस तरह का रिएक्शन पहले कभी नहीं देखा था। वो मेरे पास आए और उन्होंने फोटो और वीडियो लिए। मैं बहुत खुश हुआ। ये सब देखकर बहुत हैरानी भी हुई।

‘हीरामंडी’ में निभाया ये रोल
ताहा शाह ने ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में ताजदार का रोल किया है, जो शाही मोहल्ले की तवायफ आलमजेब (शर्मिन सहगल) से प्यार करता है। लेकिन इंकलाब की आग भी उसके दिल में धधकती है। ताहा शाह की एक्टिंग काफी पसंद की गई है।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय