मई 2024 में किस प्रीमियम हैचबैक के लिए कितना करना होगा इंतजार

मारुति सुजुकी, टोयोटा, हुंडई और टाटा जैसी कंपनियों की ओर से बाजार में Premium Hatchback सेगमेंट में कुछ बेहतरीन कारों को ऑफर किया जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन कंपनियों की प्रीमियम सेगमेंट हैचबैक कारों पर May 2024 में कितना वेटिंग पीरियड है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

Maruti Baleno पर कितनी वेटिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक मारुति की ओर से ऑफर की जाने वाली बलेनो पर May 2024 में काफी कम वेटिंग है। कई शहरों में तो इस गाड़ी को बिना वेटिंग के घर लाया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक पुणे, चेन्‍नई, अहमदाबाद, लखनऊ, सूरत, पटना और इंदौर में इसे बिना इंतजार किए घर लाया जा सकता है।

Toyota Glanza पर कितना इंतजार

मारुति बलेनो के री-बैज्‍ड वर्जन ग्‍लैंजा पर दो महीने तक का इंतजार करना पड़ सकता है। May 2024 में इस प्रीमियम हैचबैक कार पर दिल्‍ली, हैदराबाद, चेन्‍नई, जयपुर, अहमदाबाद, कोलकाता, सूरत, चंडीगढ़ और नाेएडा में दो महीने वेटिंग चल रही है।

Hyundai i20 पर भी है वेटिंग

साउथ कोरियाई कार निर्माता हुंडई की ओर से इस सेगमेंट में आई-20 को ऑफर किया जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक May 2024 में इस कार पर भी दो से तीन महीने का इंतजार करना पड़ सकता है। दिल्‍ली, मुंबई हैदराबाद, जयपुर, लखनऊ, कोलकाता, ठाणे, गाजियाबाद, पटना, फरीदाबाद, नोएडा में इस पर दो महीने की वेटिंग चल रही है।

Tata Altroz के लिए भी करना होगा इंतजार

टाटा की अल्‍ट्रोज को प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में लाया जाता है। कंपनी की इस कार पर भी May 2024 में करीब एक महीने से लेकर दो महीने तक की वेटिंग चल रही है। कंपनी की इस कार पर मुंबई, फरीदाबाद, चेन्‍नई जैसे शहरों में सबसे कम और कोलकाता, जयपुर, हैदराबाद, दिल्‍ली, गुरूग्राम जैसे शहरों में दो महीने का इंतजार करना पड़ सकता है।

शोरूम से लें जानकारी

अगर आप भी इस महीने में अपने लिए कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट की किसी गाड़ी को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो सबसे पहले नजदीकी शोरूम पर जाकर जानकारी ली जा सकती है। सभी वाहनों पर मॉडल, शहर और शोरूम के मुताबिक वेटिंग पीरियड अलग-अलग भी हो सकता है।

Related Articles

Back to top button