50MP ट्रिपल रियर कैमरा, 5000mAh बैटरी वाला वनप्लस का 5G स्मार्टफोन मिल रहा सस्ता

OnePlus 12R स्मार्टफोन Flipkart पर सस्ते में मिल रहा। वनप्लस का यह प्रीमियम स्मार्टफोन इसी साल जनवरी में लॉन्च किया था। वनप्लस का इस स्मार्टफोन को अब फ्लिपकार्ट से धमाकेदार डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है।

OnePlus 12R स्मार्टफोन बजट में दमदार परफॉर्मेंन्स ऑफर करता है। यहां हम इस आर्टिकल में हम आपको फोन पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

OnePlus 12R ऑफर्स
OnePlus 12R स्मार्टफोन का 128GB स्टोरेज वेरिएंट को Flipkart की वेबसाइट से फिलहाल 36,745 रुपये में खरीदा जा सकता है। वनप्लस के इस फोन की कीमत फिलहाल 39,999 रुपये हैं। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर यह फोन फिलहाल 3,135 रुपये के डिस्काउंट पर मिल रहा है।

Amazon की बात करें फोन को इसके रिटेल प्राइस पर खरीदा जा सकता है। यह फोन IDFC First और OneCard क्रेडिट कार्ड पर 2000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

OnePlus 12R: खरीदना कितने फायदे का सौदा
OnePlus 12R स्मार्टफोन परफॉर्मेंस के मामले में बेहतर ऑप्शन है। फ्लिपकार्ट पर मिल रही डील इस फोन को और भी बेहतर ऑप्शन बनाता है। ऐसे में 40 हजार रुपये से कम कीमत पर वनप्लस का यह फोन आपके लिए अभी भी बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

OnePlus 12R: की खूबियां
डिस्प्ले –
वनप्लस के इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.78-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया है, जो Dolby Vision-इनेबल स्क्रीन है। यह फोन Gorilla Glass Victus 2 प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 4,500 निट्स है।

प्रोसेसर – वनप्लस के इस फोन में Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दिया है, जो Adreno 740 GPU के साथ आता है। वनप्लस का यह एंड्रॉइड 14 पर आधारित OxygenOS 14 पर करता है। फोन में बेहतर मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस के लिए डुअल स्टीरियो स्पीकर के साथ Dolby Atmos का सपोर्ट दिया है।

बैटरी – OnePlus 12R स्मार्टफोन में 5,500mAh की बैटरी दी गई है। यह फोन 100W SUPERVOOC फास्ट चार्ज सपोर्ट करता है।

कैमरा – वनप्लस के इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। प्राइमरी कैमरा 50MP का है, जिसके साथ 8MP अल्ट्रावाइड और 2MP मैक्रो लेंस दिया गया है। फोन में 16MP का सेल्फी शूटर दिया गया है।

कनेक्टिविटी और फीचर्स – वनप्लस के इस फोन में Wi-Fi 7, Bluetooth 5.3, NFC, IR Blaster दिया गया है। फोन में चार्जिंग और कनेक्टिविटी के लिए USB Type-C 2.0 पोर्ट दिया गया है। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और Alert Slider दिया गया है।

Related Articles

Back to top button