Jawa 42 Bobber को मिला नया Red Sheen Variant

Jawa Yezdi Motorcycles ने 42 Bobber Red Sheen का नया वेरिएंट लॉन्च किया है, जो बॉबर स्टाइल वाली मोटरसाइकिल में एक नया कलर ऑप्शन लेकर आया है। नई जावा 42 बॉबर रेड शीन, 42 बॉबर का नया टॉप-एंड वेरिएंट है, इसकी कीमत 2.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। नए वेरिएंट में फ्यूल टैंक पर लाल रंग की पट्टी है। मोटरसाइकिल में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया गया है।

Jawa 42 Bobber Red Sheen में क्या खास?
Jawa 42 Bobber Red Sheen में एक असिस्ट और स्लिपर क्लच, 7-स्टेप प्री-लोड एडजस्टेबल रियर मोनो-शॉक, टू-स्टेप एडजस्टेबल सीट, USB चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल कंसोल और फुल LED लाइटिंग भी है। Jawa का लक्ष्य नए 42 Bobber Red Sheen वेरिएंट के साथ GenZ ग्राहकों की रुचि को आकर्षित करना है। नई कलर स्कीम मूनस्टोन व्हाइट, मिस्टिक कॉपर, जैस्पर रेड डुअल टोन और ब्लैक मिरर सहित मौजूदा रंग विकल्पों के अलावा उपलब्ध होगी। जावा 42 बॉबर के निचले ट्रिम्स में स्पोक व्हील्स दिए गए हैं।

इंजन और परफॉरमेंस
लाल पट्टी के अलावा, नई जावा 42 बॉबर रेड शीन को फ्यूल टैंक पर क्रोम फिनिश और ट्यूबलेस टायर के साथ डायमंड-कट एलॉय व्हील्स से पूरित किया गया है। पावर 334 सीसी लिक्विड-कूल्ड इंजन से आती है, जो 29.4 बीएचपी और 30 एनएम पीक टॉर्क के लिए ट्यून किया गया है। इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

लॉन्च के बारे में बात करते हुए, Jawa Yezdi Motorcycles के CEO आशीष सिंह जोशी ने कहा-
Jawa 42 Bobber को अभूतपूर्व सफलता मिली है और हम Red Sheen की शुरुआत के साथ परिवार का विस्तार करने के लिए रोमांचित हैं। यह आकर्षक वेरिएंट बॉबर सेगमेंट में जीवंत ऊर्जा का एक शॉट इंजेक्ट करता है, जो राइडर्स की नई पीढ़ी को पूरा करता है। Jawa Yezdi Motorcycles की उस संस्कृति को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता को पूरी तरह से दर्शाता है, जो आत्म-अभिव्यक्ति और सवारी के प्रति प्रेम का जश्न मनाती है।

Related Articles

Back to top button