आज ही करें ओडिशा सीएचएसएल परीक्षा के लिए आवेदन, 673 पदों के लिए होनी है परीक्षा

ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (OSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली संयुक्त उच्चतर माध्यमिक (10+2) या समकक्ष भर्ती परीक्षा (CHSL) 2024 के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। इस बार कुल 673 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली इस परीक्षा (Odisha OSSC CHSL Exam 2024) के लिए चल रही यह आवेदन प्रक्रिया आज यानी सोमवार 27 मई को समाप्त होने जा रही है।

ओडिशा सीएचएसएल परीक्षा 2024 की तैयारी जुटे उम्मीदवारों के लिए अपडेट। ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (OSSC) द्वारा आयोजित की जाने वाली संयुक्त उच्चतर माध्यमिक (10+2) या समकक्ष भर्ती परीक्षा (CHSL) 2024 के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। इस बार ओडिशा सरकार के तमाम विभागों में ग्रुप बी और ग्रुप सी स्तर के कुल 673 पदों पर भर्ती के लिए के लिए चल रही यह आवेदन प्रक्रिया आज यानी सोमवार, 27 मई को समाप्त होने जा रही है। हालांकि, उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि इस अवधि तक वे ही उम्मीदवार आवेदन कर सकेंगे, जिन्होंने पंजीकरण की आखिरी तारीख 24 मई तक रजिस्ट्रेशन कर लिया है।

आवेदन ossc.gov.in पर करें

ओडिशा SSC CHSL परीक्षा 2024 के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट, ossc.gov.in पर एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। पहले से पंजीकृत उम्मीदवार अपने यूजर नेम / मोबाइल नंबर / ईमेल तथा पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके इस परीक्षा के लिए पंजीकरण कर सकेंगे। आवेदन से पहले उम्मीदवारों को चाहिए कि वे इस परीक्षा अधिसूचना के दिए गए विवरणों की ध्यानपूर्वक जांच कर लें।

ओडिशा CHSL परीक्षा के लिए आवेदन के बाद यदि उम्मीदवार अपने सबमिट किए ऑनलाइन आवेदन में कोई त्रुटि सुधार करना चाहते हैं या कोई संशोधन करना चाहते हैं, तो वे 29 मई तक ओपेन रहने वाली अप्लीकेशन विंडो के माध्यम से आवश्यक सुधार कर सकेंगे।

प्रीलिम्स 21 जुलाई को

इससे पहले OSSC ने CHSL परीक्षा 2024 के पहले चरण यानी प्रारंभिक परीक्षा की तारीख की घोषणा हाल ही में की थी। आयोग द्वारा 24 मई को जारी आधिकारिक सूचना के अनुसार इस बार परीक्षा का आयोजन 21 जुलाई 2024 को किया जाएगा। हालांकि, परीक्षा के विस्तृत कार्यक्रम की जानकारी बाद में जारी किए जाने की घोषणा OSSC ने अपनी अधिसूचना में की है।

Related Articles

Back to top button