फ्री में देखें पंचायत सीजन 3, बिना पैसे खर्च किए ऐसे मिलेगा अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन

पंचायत का तीसरा सीजन अमेजन प्राइम पर आ गया है। फिर से एक बार प्रधान जी और उनके गैंग की मस्ती और मजे की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में अगर आप भी इसका आनंद लेना चाहते हैं तो आपका रिचार्ज प्लान आपके काम आ सकता है। इसकी मदद से आप फ्री में प्राइम के मजे ले सकते हैं और पंचायत देख सकते हैं।

अमेजन प्राइम के बहुप्रतिक्षित सीरीज पंचायत सीजन 3( Panchayat Season 3) की शुरुआत हो चुकी है। प्रधान जी और सचिव जी के कारनामें और गैंग की मस्ती का आनंद लेने के लिए आपको अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन चाहिए होगा। ऐसे में अगर में हम आपसे कहे की आप फ्री में इसका मजा ले सकते हैं?

यहां हम आपको ऐसे रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं,जिनके साथ प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस लिस्ट में जियो, एयरटेल और वीआई के प्लान्स शामिल हैं। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Jio के प्लान

  • जियो ऐसे तीन प्लान पेश करता है, जिसके साथ आपको अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस लिस्ट में 857 रुपये, 1198 रुपये और 3227 रुपये के प्लान शामिल हैं। यहां हम इन प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।
  • Jio 857 रुपये प्रीपेड प्लान– इस प्लान के साथ आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ आपको डेली 2 GB का डेटा यानी लगभग 168 हाई-स्पीड डेटा की सुविधा मिलती है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस को भी शामिल किया गया है। अब सबसे खास बात आपको प्राइम वीडियो मोबाइल वर्जन की 84-दिन का सब्सक्रिप्शन मिलता है।
  • 1198 रुपये प्रीपेड प्लान– 1198 रुपये वाले प्लान में भी आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें डेली 2GB का डेटा मिलती है, यानी की इसमें कुल 168 जीबी हाई-स्पीड डेटा मिलती है। प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा शामिल हैं। इसमें प्राइम वीडियो मोबाइल वर्जन, डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल (3 महीने के लिए), सोनी लिव, ZEE5, लायंसगेट प्ले, डिस्कवरी +, डॉक्यूबे, ईपीआईसी ऑन, सन एनएक्सटी, होइचोई, चौपाल, प्लैनेट मराठी, कांचा शामिल हैं।
  • 3227 रुपये प्रीपेड प्लान- Jio 3227 रुपये प्रीपेड प्लान में 365 दिनों की वैधता मिलती है, जिसमें प्रति दिन 2 जीबी का डेटा मिलती है। प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 SMS शामिल हैं। सब्सक्राइबर्स को JioTV, JioCinema और JioCloud सेवाओं के साथ प्राइम वीडियो मोबाइल वर्जन की 1 साल की वैलिडिटी मिलती है।

एयरटेल फैमिली प्लान

  • 599 रुपये फैमिली प्लान- एयरटेल के 599 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉल और हर दिन 100 एसएमएस मिलते हैं। इसके अलावा रिचार्ज में प्राइमरी सिम धारक के लिए 75 जीबी डेटा जबकि ऐड-ऑन कनेक्शन के लिए 30 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। एयरटेल के इस प्लान में 6 महीने के लिए Amazon Prime Video, 1 साल के लिए Disney+ Hotstar और Airtel Xstream Play जैसी सुविधाएं मिलती हैं।
  • एयरटेल 999 रुपये फैमिली प्लान– एयरटेल के 999 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर दिन 100 एसएमएस मिलते हैं। ग्राहकों को 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम वीडियो, 1 साल के लिए डिज्नी + हॉटस्टार और एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्ले जैसे मुफ्त ओटीटी सब्सक्रिप्शन दिए जाते हैं।
  • एयरटेल 1199 रुपये फैमिली प्लान- एयरटेल के 1199 रुपये वाले प्लान में भी अनलिमिटेड कॉल और हर दिन 100 एसएमएस दिए जाते हैं। एयरटेल के इस पैक में ग्राहकों को 6 महीने के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन, 1 साल के लिए डिज्नी + हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स बेसिक और एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्ले जैसे ओटीटी सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है।
  •  1499 रुपये का फैमिली पोस्टपेड प्लान- एयरटेल के इस फैमिली प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलती है। इस पैक में हर दिन 100 एसएमएस मुफ्त मिलते हैं। इस प्रीपेड प्लान में 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम, 1 साल के लिए डिज्नी + हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स बेसिक और एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्ले सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है।

Vi 3199 रुपये वाला प्लान

Vi के 3199 वाले प्लान में डेली 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल, प्रति दिन 100 SMS और एक साल का अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिपशन मिलता है।

Related Articles

Back to top button