5000 mAh बैटरी, Dimensity 8200 प्रोसेसर वाले फोन की आज होगी सेल लाइव

इंफिनिक्स के ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाले इस स्मार्टफोन को कुछ दिन पहले ही भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया था। फोन को सेल में खरीदने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके लिए ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करना होगा। इसे आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। आइए इसके स्पेक्स और ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

अगर आप गेमिंग के शौकीन हैं और नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन कन्फ्यूजन के चक्कर में समझ नहीं आ रहा है कि किसे खरीदा जाए तो आपके लिए एक खास डील लेकर आए हैं।

फ्लिपकार्ट पर आज दोपहर 12 बजे से गेमिंग फोन Infinix GT 20 Pro के लिए सेल लाइव होने वाली है। सेल में खरीदने वाले ग्राहक बैंक ऑफर्स का लाभ भी ले पाएंगे। यहां इसके स्पेसिफिकेशन्स और ऑफर्स के बारे में ही बताने वाले हैं।

आज लाइव होगी सेल

इंफिनिक्स के ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाले इस स्मार्टफोन को कुछ दिन पहले ही भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया था। फोन को सेल में खरीदने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। लेकिन इसके लिए ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करना होगा।

2000 रुपये की इंस्टेंट छूट मिलेगी। अगर आप SBI, HDFC और ICICI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करेंगे तभी आपको यह लाभ मिलेगा। इसे ग्राहक ईएमआई ऑप्शन के साथ भी लेने का मौका है। फोन 8GB/256GB और 12GB/256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है।

Infinix GT 20 Pro स्पेसिफिकेशन

प्रोसेसर- GT 20 Pro 5G फोन को MediaTek Dimensity के पावरफुल चिपसेट 8200 Ultimate के साथ पेश किया जाता है। गेमर्स के लिए यह दमदार प्रोसेसर है।

डिस्प्ले- इसमें 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ काम करने वाली 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती है।

कैमरा- बैक पैनल पर 108MP (OIS) + 2MP + 2MP ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी के लिए

32MP कैमरा मिलता है।

बैटरी- इनफिनिक्स इस गेमिंग फोन को 5000mAh बैटरी और 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जाता है।

कलर ऑप्शन- इनफिनिक्स के इस फोन को आप Mecha Orange, Mecha Silver और Mecha Blue कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button