Hyundai ने खोला अपना पहला फास्ट चार्जिंग स्टेशन

हुंडई की इलेक्ट्रिक गाड़ियों को अब चार्ज करने की समस्या नहीं होगी। कंपनी ने अपना पहला 180 किलोवाट डीसी फास्ट चार्जिंग स्टेशन खोला है। यह चन्नई के बीचों बीच स्पेंसर प्लाजा मॉल में स्थापित किया गया है। इसमें 150 किलोवाट और 30 किलोवाट के दो कनेक्टर दिए गए हैं।

हुंडई की योजना चेन्नई से शुरुआत करते हुए पूरे तमिलनाडु में 100 से अधिक हाई-स्पीड EV सेंटर स्थापित करने की है। यह चार्जिंग स्टेशन गाड़ियां चार्ज करते समय ग्राहकों को खुशी देने के लिए कॉफी शॉप, रेस्टोरेंट और बाजारों के पास बनाया जाएगा। कंपनी के पहले ईवी फास्ट चार्जिंग स्टेशन पर हुंडई ही नहीं बल्कि अन्य कंपनियों की इलेक्ट्रिक गाड़ियां भी चार्ज की जा सकेंगी।

myHyundai App में इस चार्जिंग सेंटर को लोकेट करने की सुविधा दी है। साथ ही ऐप में प्री-बुकिंग की सुविधा भी दे रही है। इसके अलावा इस ऐप के जरिए पैसे का भुगतान भी किया जा सकता है। कहने का मतलब है कि आप myHyundai ऐप के जरिए इन चार्जिंग स्टेशनों को ढूंढ सकते हैं, वहां जाने का रास्ता देख सकते हैं। अपनी बारी पहले से बुक कर सकते हैं। ऑनलाइन पेमेंट कर सकते हैं और गाड़ी चार्ज हो रही है या नहीं, ये भी देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button