Tata Altroz Racer के लॉन्च से पहले जारी हुआ नया टीजर

भारत की प्रमुख कार निर्माता Tata Motors की ओर से जल्‍द ही प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में Altroz Racer को लॉन्‍च किया जाएगा। लॉन्‍च से पहले इसका टीजर जारी किया गया है, जिसमें एक फीचर की जानकारी मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस कार के लिए बुकिंग को भी शुरू कर दिया गया है। कंपनी इसे कब लॉन्‍च करेगी हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Tata Altroz Racer का जारी हुआ टीजर
टाटा मोटर्स की ओर से अपनी प्रीमियम हैचबैक कार Altroz के नए वेरिएंट Racer के लॉन्‍च से पहले नए टीजर को जारी किया गया है। इस टीजर में कार के एक्‍सटीरियर लुक की झलक दिखाई गई है। इस टीजर में दिखाई गई झलक के मुताबिक इसे ड्यूल टोन स्‍कीम के साथ लाया जाएगा। कार में वाइट स्‍ट्राइप्‍स को भी दिया जाएगा और इसमें इलेक्ट्रिक सनरूफ को भी दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने टीजर में इसके एग्‍जॉस्‍ट नोट को भी सुनाया है।

शुरू हुई बुकिंग
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ डीलरशिप पर इसके लिए बुकिंग को भी शुरू कर दिया गया है। हालांकि कंपनी की ओर से अभी इसकी बुकिंग को शुरू नहीं किया गया है। ग्राहक Altroz Racer के लिए 21 हजार रुपये में बुकिंग करवा सकते हैं।

कितना दमदार होगा इंजन
कंपनी की ओर से अभी इसकी जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसमें 1.2 लीटर का टर्बोचार्ज इंजन दिया जा सकता है जिसके साथ छह स्‍पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया जाएगा। इस इंजन से कार को 118 बीएचपी की पावर और 170 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलेगा।

कैसे होंगे फीचर्स
कंपनी की ओर से इसमें 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, वायरलेस चार्जर, ऑटो क्‍लाइमेट कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा, फ्रंट वेंटिलेटिड सीट्स, ड्राइविंग के लिए कई मोड्स, सिंगल पेन इलेक्ट्रिक सनरूफ और ग्रे कलर का इंटीरियर दिया जा सकता है। इसमें स्‍टेयरिंग पर ऑडियो कंट्रोल के साथ ही क्रूज कंट्रोल को भी दिया जा सकता है।

कब होगी लॉन्‍च
टाटा मोटर्स की ओर से जल्‍द ही Altroz के Racer वेरिएंट को भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी की ओर से इस कार को जून के दूसरे हफ्ते में लॉन्‍च किया जाएगा।

कितनी होगी कीमत
Tata Altroz Racer का बाजार में सीधा मुकाबला हुंडई की i-20 NLine से होगा। ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि इसके नए वर्जन रेसर को कंपनी की ओर से 10 से 13 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत के आस-पास लॉन्‍च किया जा सकता है। कंपनी की ओर से अल्‍ट्रोज के मौजूदा वर्जन को 6.64 लाख रुपये की शुरूआती एक्‍स शोरूम कीमत पर ऑफर किया जाता है। इसके टॉप वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 10.80 लाख रुपये तक है।

Related Articles

Back to top button