सुनील ग्रोवर के बाद अली असगर करेंगे कपिल शर्मा के शो में वापसी?

कपिल शर्मा टीवी के बाद अब ओटीटी पर कॉमेडी का डोज दे रहे हैं। कॉमेडियन अपनी टीम के साथ हाल ही में नेटफ्लिक्स पर शिफ्ट हुए हैं। इस बार भी कपिल शर्मा के शो की कास्ट में फेरबदल देखने को मिला। सुनील ग्रोवर शामिल शामिल हुए, तो वहीं सुमोना चक्रवर्ती ने एक्जिट कर लिया। इस बीच अब अली असगर ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो को लेकर बात की और बताया कि क्या वो शो में शामिल होंगे ?

अली असगर ने दादी बनकर कपिल शर्मा के शो खूब एंटरटेन किया। यहां तक कि आज भी फैंस को उनकी कमी खलती है और वो उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

अली को फैंस करते हैं मैसेज
अली असगर ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो को लेकर कहा कि वो अभी तक इसे नहीं देख पाए हैं। एक्टर अपने काम को लेकर बिजी चल रहे हैं। ऐसे में उनके पास वक्त की कमी है। ईटाइम्स के साथ बातचीत में उन्होंने कपिल शर्मा के शो में शामिल होने पर बात की। अली असगर ने कहा, “ये तो दर्शकों का प्यार है कि वे अभी भी मैसेज करते रहते हैं कि वे मुझे शो में वापस देखना चाहते हैं। मैं भगवान और दर्शकों का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरा काम पसंद किया।”

क्या कपिल के शो में होंगे शामिल ?
अली असगर ने शो के लिए कपिल शर्मा का शुक्रिया अदा किया और कहा, “मैं कपिल का भी शुक्रगुजार हूं कि मैं ऐसे शो का हिस्सा था, जहां अब मैं नहीं हूं, फिर भी मुझे इतना प्यार मिलता है। दर्शकों का शुक्रिया। मैं भविष्य के बारे में नहीं जानता, लेकिन अभी मैं अपने चैट शो चड्डी बडी में व्यस्त हूं। यह दोस्त बख्तियार ईरानी मुझे नहीं छोड़ता।”

कृष्णा- सुदेश को करेंगे इनवाइट
अली असगर ने अपने चैट शो में कपिल शर्मा शो के एक्टर्स को इनवाइट करने पर भी बात की। उन्होंने कहा, “हां, क्यों नहीं। हम कृष्णा अभिषेक-सुदेश लहरी, कीकू शारदा-राजीव ठाकुर को अपने साथ देखना पसंद करेंगे। वे सभी दोस्त हैं। इसलिए, भविष्य में, हम प्लान बनाएंगे और अगर उनकी डेट्स मिल गई और शो के लिए हमारी जरूरतें मेल खाती हैं, तो हम उन्हें अपने शो में जरूर बुलाएंगे।”

Related Articles

Back to top button