APSC JE Recruitment 2024: लोक निर्माण विभाग में 80 जूनियर इंजीनियर की भर्ती

जूनियर इंजीनियर की सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। असम सरकार के लोक निर्माण विभाग में जूनियर इंजीनियर (मेकेनिकल) के रिक्त पदों पर भर्ती (APSC JE Recruitment 2024) के लिए आवेदन असम लोक सेवा आयोग (APSC) द्वारा 6 मई से आमंत्रित किए जा रहे हैं। यह आवेदन प्रक्रिया जल्द ही समाप्त होने जा रही है। ऐसे में जिन इच्छुक उम्मीदवारों ने अभी तक अप्लाई नहीं किया है, वे निर्धारित अंतिम तिथि 5 जून 2024 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं।

APSC JE Recruitment 2024: ऐसे करें आवेदन
असम लोक निर्माण विभाग में जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवारों को APSC की आधिकारिक वेबसाइट, apsc.nic.in पर विजिट करना होगा। इसके बाद भर्ती सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से उम्मीदवार सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं। इस पेज पर उम्मीदवारों को पहले पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करना होगा और फिर पंजीकृत विवरणों से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। हालांकि, आवेदन से पहले उम्मीदवारों को इस भर्ती (APSC JE Recruitment 2024) की अधिसूचना में दिए गए योग्यता मानदंडों के साथ-साथ अन्य विवरणों क जांच कर लेनी चाहिए।

APSC JE Recruitment 2024: कौन कर सकता है आवेदन?
असम लोक सेवा आयोग द्वारा जारी PWD जूनियर इंजीनियर भर्ती अधिसूचना के मुताबिक आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त तकनीकी शिक्षा संस्थान से मेकेनिकल ब्रांच में तीन वर्षीय इंजीनियरिंग डिप्लोमा उत्तीर्ण होना चाहिए। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2024 को 18 वर्ष से कम तथा 38 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में राज्य सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी, अधिक जानकारी और अन्य विवरणों के लिए भर्ती (APSC JE Recruitment 2024) अधिसूचना देखें।

Related Articles

Back to top button