अपने नए शो ”लाफ्टर शेफ्स’ को होस्ट करने के लिए तैयार भारती सिंह

कॉमेडियन भारती सिंह नए शो ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ को होस्ट करने के लिए तैयार हैं। इस शो की थीम कुकिंग के साथ कॉमेडी है जिसमें कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे,राहुल वैद्य और एली गोनी, रीम समीर शेख और जन्नत जुबैर,करण कुंद्रा और अर्जुन बिजलानी,सुदेश लहरी और निया शर्मा जैसी हस्तियां शामिल हैं।

सेलिब्रिटी शेफ कोच हरपाल सिंह सोखी शो में गेस्ट को खाना बनाना सिखाएंगे। इस दौरान शेफ गेस्ट को एक टारगेट देते हैं जहां उन्हें वो डिश बनाने वाली चीजों को लेकर आना होता है। इस बीच सेलेब्स के बीच अफरा-तफरी होती है और वो सही चीजों के बजाए गलत चीज उठाकर ले आते हैं। इस पूरी अफरा-तफरी के बीच किचन में फन और एंटरटेनमेंट होगा।

मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज
इस पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा,”मैं ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ को होस्ट करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं इसमें अपने पंचेस का तड़का लगा पाउंगी और दर्शकों को एंटरटेन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ूंगी। यह शो सभी उम्र के लोगों के लिए मनोरंजन की गारंटी देता है, डिनर टेबल पर परिवार एक साथ बैठकर इसका आनंद ले सकते हैं। दिल खोलकर हंसने के लिए तैयार हो जाइए – भर-भर के मनोरंजन परोसने की जिम्मेदारी अब हमारी है।’

हरपाल सिंह सोखी ने जाहिर की खुशी
शेफ हरपाल सिंह सोखी ने कहा, “सेलिब्रिटी शेफ कोच के रूप में, मैं शौकिया शेफ्स को रसोई के तरीकों और डिशेज बनाने में गाइड करूंगा। मैं उन्हें अलग-अलग सामग्रियों को मिलाने और नए-नए व्यंजन बनाने में हेल्प करूंगा। इसके बाद मैं इसे रेट करूंगा। शो में मेरे कुकिंग स्किल्स के साथ आप कॉमिक टाइमिंग भी देखेंगे। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि ये शेफ हमारे लिए क्या-क्या चौंकानें वाली चीजें लेकर आने वाले हैं।”

लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट कलर्स पर 1 जून से हर शनिवार और रविवार को प्रसारित किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button