तेलंगाना राज्य लोक सेवा ग्रुप 1 प्रारंभिक परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी

तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग ने आधिकारिक तौर पर TSPSC ग्रुप 1 प्रारंभिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। पंजीकृत उम्मीदवार अब आधिकारिक वेबसाइट (tspsc.gov.in.) से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए पंजीकरण आईडी और जन्म तिथि की आवश्यकता होगी।

एडमिट कार्ड में होंगे ये विवरण
टीएसपीएससी ग्रुप 1 एडमिट कार्ड में उम्मीदवार का नाम, पंजीकरण संख्या, फोटो, परीक्षा केंद्र का विवरण और परीक्षा की तारीख और समय जैसी जरूरी जानकारी शामिल है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एडमिट कार्ड पर सभी विवरणों को सत्यापित करें और अगर कोई विसंगति पाई जाती है तो तुरंत सुधार के लिए परीक्षा अधिकारियों से संपर्क करें।

टीएसपीएससी ग्रुप 1 प्रारंभिक परीक्षा में उपस्थित होने के लिए एडमिट कार्ड एक अनिवार्य दस्तावेज है। इसके अलावा, उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र पर सत्यापन के लिए सरकारी आईडी प्रूफ (जैसे आधार कार्ड, पैन कार्ड, वोटर आईडी या ड्राइविंग लाइसेंस) भी ले जाना चाहिए।

रीक्षा के दिन के लिए आवश्यक निर्देश
टीएसपीएससी ग्रुप 1 प्रीलिम्स परीक्षा 9 जून को सुबह 10:30 बजे से दोपहर 1 बजे तक आयोजित होनी निर्धारित है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे सुबह 10 बजे से पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंच जाएं, क्योंकि छात्रों को सुबह 10 बजे के बाद प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी।

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

  • टीएसपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट tspsc.gov.in पर जाएं।
  • होमपेज पर ‘टीएसपीएससी ग्रुप 1 एडमिट कार्ड 2024’ पर क्लिक करें।
  • नया लॉगइन पेज खुलेगा।
  • पंजीकरण आईडी और जन्म तिथि सहित आवश्यक विवरण दर्ज करें।
  • टीएसपीएससी ग्रुप 1 हॉल टिकट 2024 स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।
  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और उसका प्रिंटआउट ले लें।

Related Articles

Back to top button