OnePlus Ace 3 Pro स्मार्टफोन को मिला 3C सर्टिफिकेशन

लंबे समय से वनप्लस के Ace 3 Pro स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर अपडेट आ रहे हैं। अब इसे चाइना 3c सर्टिफिकेशन पर देखा गया है। जहां इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल भी सामने आई है।

बीते कई महीने से इसके फीचर्स की डिटेल सामने आ रही है। सर्टिफिकेशन पर कौन से स्पेक्स की डिटेल आई है। यहां उन्हीं के बारे में बता रहे हैं।

OnePlus Ace 3 Pro को मिला 3C सर्टिफिकेशन
OnePlus Ace 3 Pro स्मार्टफोन को PJX110 मॉडल नंबर के साथ चाइना 3सी सर्टिफिकेशन पर स्पॉट किया गया है। जिससे संकेत मिलता है कि इसकी लॉन्च डेट चाइना में नजदीक आ चुकी है। लिस्टिंग से फोन का स्पेसिफिक नाम तो नहीं पता चलता है।

लेकिन संकेत जरूर मिल जाता है कि यह वनप्लस का अपकमिंग Ace 3 Pro स्मार्टफोन होगा। सर्टिफिकेशन से पता चलता है इसमें 100w फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली बड़ी बैटरी दी गई है।

स्पेसिफिकेशन (संभावित)
डिस्प्ले:
वनप्लस ऐस 3 प्रो में 8T LTPO पैनल और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1.5K OLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है।

प्रोसेसर: स्मार्टफोन में संभवतः स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट होगा जो 24GB LPDDR5x रैम और 1TB स्टोरेज के साथ आएगा। वनप्लस ऐस 2 में भी पहले वाला चिपसेट था, जबकि स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 में भी इसी तरह की रैम मिलने की उम्मीद है।

कैमरा: वनप्लस ऐस 3 प्रो में 50MP का सोनी IMX890 प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसमें वनप्लस ऐस 2 प्रो की तरह ही पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा।

बैटरी, चार्जिंग: ऐस 3 प्रो में वनप्लस फोन की अब तक की सबसे बड़ी बैटरी हो सकती है। इसमें 5,940mAh की बैटरी होने की उम्मीद है।

डिजाइन: नए वनप्लस फोन में मौजूदा फ्लैगशिप से अलग डिजाइन होने की भी संभावना है। कहा जा रहा है कि इसमें मेटल फ्रेम और ग्लास बैक के साथ प्रीमियम डिजाइन होगा। वनप्लस ऐस 3 प्रो के चीन तक ही सीमित रहने की उम्मीद है। लेकिन अन्य मार्केट में इसे नाम बदलकर लाया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button