कपिल के शो में जान्हवी ने कबूल किया अपने रिश्ते की बात

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में अभिनेत्री राजकुमार राव के साथ नजर आ रही हैं। दर्शकों को जान्हवी की यह फिल्म काफी पसंद भी आ रही है। वहीं अपने फिल्म को प्रमोट करने के लिए जान्हवी और राजकुमार राव ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में भी पहुंचे। इस शो के दौरान कपिल शर्मा अपने चिर-परचित अंदाज में जान्हवी से उनके रिलेशनशिप के बारे में सवाल करते दिखाई दिए—

जान्हवी कपूर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में अपनी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के को-स्टार राजकुमार राव के साथ नजर आईं। इस शो के दौरान कपिल शर्मा ने जब जान्हवी से पूछा कि, ‘आप अपने लिए कैसा जीवनसाथी चाहती हैं। क्या आप अभी जिस ‘शिखर’ पर हैं वहीं रहना पसंद करेंगी’।

कपिल शर्मा के सवाल का जवाब देते हुए जान्हवी कपूर मुस्कुराती हुई कहती हैं, ‘मैं जिस भी शिखर पर हूं खुश हूं’। जान्हवी का यह जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कुछ यूजर्स जान्हवी के जवाब को शिखर और उनके रिश्ते पर मुहर की तरह देख रहे हैं।

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में जान्हवी कपूर अपने स्कूल के दिनों के बारे में भी बातें करती नजर आईं। साथ ही साथ उन्होंने अपने करियर के बारे में भी कई खुलासे किए। अभिनेत्री ने बताया कि उनकी मां नहीं चाहती थीं कि वे फिल्मों में काम करें।

जान्हवी अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, ‘मम्मा हमेशा कहती थीं कि मैं डॉक्टर बनूंगी और मैं कहती थी हां डॉक्टर बनूंगी, लेकिन एक फिल्म के किरदार में बस। बाद में मैंने कई और करियर के बारे में सोचा, लेकिन मुझे कुछ और पसंद नहीं आया। मुझे अभिनय ही पसंद था और है’।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय