हारमोनियम लिए ‘इलैयाराजा’ बने दिखे धनुष

सुपरस्टार धनुष अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। एक बार फिर वह दर्शकों का दिल जीतने की तैयारी में हैं। अभिनेता ने आज अपनी आगामी बायोपिक फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया है, जिसमें वह मशहूर संगीतकार इलैयाराजा के किरदार को निभाते दिखेंगे।

साउथ सुपरस्टार धनुष आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने बहुमुखी अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है। हाल में ही वह फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ में नजर आए थे। अब वह जल्द ही मशहूर संगीतकार इलैयाराजा के बायोपिक में नजर आने वाले हैं। उनकी यह फिल्म तमिल इंडस्ट्री की बहुप्रतीक्षित फिल्म है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही इसके लिए लगातार हाइप बनी हुई है। अब इलैयाराजा के 81वें जन्मदिन पर अभिनेता ने फैंस को अपने किरदार की एक झलक दिखाई है।

आज है इलैयाराजा का 81वां जन्मदिन
महान संगीतकार इलैयाराजा आज अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस दिन को खास बनाते हुए अभिनेता ने फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया है। उन्होंने आज, 2 जून को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए लिखा,”सिर्फ और एकमात्र इलैयाराजा को जन्मदिन की शुभकामनाएं”। पोस्टर में धनुष अपने हारमोनियम के साथ भीड़ के सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं। वहीं, उनके पीछे उनका बैंड नजर आ रहा है।

पोस्टर देख फैंस हुए उत्साहित
फैंस इस पोस्टर को देखने के बाद फिल्म के लिए काफी उत्साहित हो गए हैं। उन्होंने पोस्टर को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं। एक फैन ने लिखा,”धनुष आप सबसे बेहतरीन अभिनेता हो, इस फिल्म का अब और इंतजार नहीं कर सकता”। एक और फैन ने लिखा,”जन्मदिन की शुभकामनाएं सर। भगवान आपको इस उम्र में और ऊर्जा दे।” एक और अन्य फैन ने फिल्म को लेकर उत्साह जताते हुए लिखा,”लव यू थलाइवा, इलैयाराजा की बायोपिक का इंतज़ार नहीं कर सकता।”

इलैयराजा की बायोपिक होगी फिल्म
बताते चलें कि फिल्म में धनुष इलैयाराजा की जिंदगी को पर्दे पर निभाते नजर आएंगे। फिलहाल मेकर्स ने फिल्म से जुड़े अन्य अभिनेताओं की घोषणा नहीं की है। ‘कैप्टन मिलर’ के बाद अरुण माथेस्वरन और धनुष दूसरी बार फिर साथ काम करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बायोपिक इलैयाराजा की उपलब्धियों और प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार के रूप में मिले सम्मान पर आधारित होगी। निर्माता फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में एक साथ रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

Related Articles

Back to top button