वाराणसी में शुरू होगी ‘भूल चूक माफ’ की शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में उनके प्रदर्शन को दर्शकों और समीक्षकों की प्रशंसा मिली। वहीं अब अभिनेता की अगली फिल्म को लेकर दिलचस्प जानकारी सामने आ गई है। उनकी अगली फिल्म रोमांटिक ड्रामा होगी, जिसका नाम ‘भूल चूक माफ’ है। अब इस फिल्म की शूटिंग को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

‘भुल चूक माफ’ नाम की इस फिल्म की शूटिंग वाराणसी में शुरू होगी और राजकुमार राव पहले ही शूटिंग के लिए लोकेशन पर पहुंच चुके हैं। वामिका गब्बी इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नजर आएंगी और वे वाराणसी में टीम में शामिल हो गई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, करन शर्मा के निर्देशन में बन रहे इस प्रोजेक्ट को फिल्माने के लिए राजकुमार राव और वामिका गब्बी पहले ही वाराणसी पहुंच चुके हैं। शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

अभी तक इस बारे में ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है। पहले खबर थी कि कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर इस फिल्म में नजर आएगी, लेकिन बाद में अभिनेता ने खुद इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि यह खबर अफवाह है और इसमें सच्चाई ही है। हालांकि, अब इस फिल्म में राजकुमार राव और वामिका गब्बी रोमांस करते नजर आएंगे। दर्शकों को फिल्म से जुड़ी और जानकारियों का बेसब्री से इंतजार है।

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ फिल्म सिनेमा लवर्स डे के कारण अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब रही। यह फिल्म एक स्पोर्ट्स-रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जो महेंद्र सिंह धोनी पर आधारित है। फिल्म में राजकुमार राव एमएस धोनी की भूमिका में नजर आए हैं, वहीं जान्हवी ने महिमा की भूमिका अदा की है। फिल्म को समीक्षकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।

वहीं बात करें राजकुमार राव की आने वाली फिल्मों के बारे में तो अभिनेता के पास कई फिल्में कतार में हैं। उन्होंने हाल ही में राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ की शूटिंग पूरी की है। वे तृप्ति डिमरी के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। यह रेट्रो ड्रामा 11 अक्तूबर 2024 को रिलीज होगी। इसके साथ अभिनेता श्रद्धा कपूर के साथ ‘स्त्री 2’ में नजर आएंगे। वहीं वामिका गब्बी अभिनेता वरुण धवन के साथ ‘बेबी जॉन’ में नजर आएंगी, जिसमें कीर्ति सुरेश भी मुख्य भूमिका में होंगी।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय