फूले नहीं समा रहे गूगल सीईओ सुंदर पिचाई…

गूगल सीईओ सुंदर पिचाई क्रिकेट के बड़े फैन में से एक हैं। अक्सर पिचाई क्रिकेट और टूर्नामेंट को लेकर ट्वीट करते नजर आ ही जाते हैं। इसी कड़ी में क्रिकेट के लिए अपना क्रेज पिचाई ने आज के गूगल डूडल को शेयर कर दिखाया। सुंदर पिचाई ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से आईसीसी मेन टी 20 वर्ल्ड कप को लेकर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है।

गूगल सीईओ सुंदर पिचाई क्रिकेट के बड़े फैन में से एक हैं। अक्सर पिचाई क्रिकेट और टूर्नामेंट को लेकर ट्वीट करते नजर आ ही जाते हैं। इसी कड़ी में क्रिकेट के लिए अपना क्रेज पिचाई ने आज के गूगल डूडल को शेयर कर दिखाया।

सुंदर पिचाई ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से आईसीसी मेन टी 20 वर्ल्ड कप (2024 ICC Men’s T20 World Cup) को लेकर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है।

2024 ICC Men’s T20 World Cup शुरू हो चुका है। इस मौके पर गूगल ने डूडल के जरिए टी 20 वर्ल्ड कप शुरू होने का जश्न मनाया है।

इस साल का T20 Cricket World Cup क्यों है खास
पिचाई ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एक पोस्ट के साथ बताया है कि इस साल का टी 20 क्रिकेट वर्ल्ड कप क्यों बेहद खास रहने वाला है।

पिचाई बताते हैं यह वर्ल्ड कप खास है क्योंकि इस बार हर बार से ज्यादा टीम मैच का हिस्सा बन रही हैं। यह पहली बार होगा जब 20 टीम इस टूर्नामेंट का हिस्सा होंगी। पिचाई इस लेटेस्ट पोस्ट में क्रिकेट को लेकर अपनी उत्सुकता और खुशी जाहिर करते नजर आए हैं।

गूगल ने दी Cricket World Cup को लेकर जानकारी
गूगल ने अपने डूडल के जरिए जानकारी देते हुए बताया है कि यह टूर्नामेंट 9वां एडिशन है। T20 Cricket World Cup की शुरुआत 2009 से हुई थी। इस साल होस्ट नेशन के रूप में यूएस और वेस्टइंडीज का नाम आगे आया है।

वहीं, इस बार के टी 20 क्रिकेट वर्ल्ड कप में दुनिया भर से 20 टीम इस टूर्नामेंट का हिस्सा बन रही हैं। ग्रुप स्टेज के लिए टीम को पांच-पांच के चार ग्रुप में बांटा गया है। भारतीय टीम ग्रुप ए का हिस्सा है।

Related Articles

Back to top button