वीकेंड पर ‘भैया जी’ और ‘श्रीकांत’ ने दिखाया जलवा, कमाई में आया जबरदस्त उछाल

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्टारर फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ सुर्खियां बटोर रही है। इसके पहले रिलीज हुई उनकी ‘श्रीकांत’ ने भी टिकट विंडो पर तारीफें बटोरीं। इस फिल्म में राजकुमार राव ने ब्लाइंड पर्सन की एक्टिंग की है, जिसके लिए उन्हें लोगों की खूब तारीफें मिलीं। हालांकि, ‘श्रीकांत’ की कमाई में उतार-चढ़ाव भी देखा गया, लेकिन रिलीज के चौथे हफ्ते फिल्म एक बार फिर अपनी मजबूत पकड़ की ओर बढ़ती दिख रही है।

मई के महीने में रिलीज हुई फिल्मों में ‘श्रीकांत’ के अलावा मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की ‘भैया जी’ भी चर्चित फिल्मों में से एक रही। 24 मई को रिलीज हुई ये मूवी भी उतार-चढ़ाव से परे नहीं रही, लेकिन इस रविवार को ‘भैया जी’ ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखाया है। इन दोनों फिल्मों की संडे की कमाई में उछाल देखने को मिला।

‘भैया जी’ ने दिखाया दम
अपनी 100वीं फिल्म ‘भैया जी’ में एक बार फिर मनोज बाजपेयी ने अपना दमखम दिखाया है। बिहारी बाबू राम चरण त्रिपाठी बन मनोज बाजपेयी ने साबित किया कि एक कॉमन मैन के परिवार पर जब बात आती है, तो वह कुछ भी कर सकता है। फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन बीत चुके हैं। इसकी कमाई में उतार-चढ़ाव जरूर देखने को मिला, लेकिन रविवार को फिल्म ने अपना बिजनेस एक बार फिर संभाल लिया।

‘भैया जी’ ने शनिवार को 29 लाख तक की कमाई की थी। वहीं, रविवार को फिल्म ने 36 लाख तक का बिजनेस किया है। अभी तक के आंकड़ों के अनुसार, फिल्म का टोटल कलेक्शन 9.41 करोड़ हो गया है।

‘श्रीकांत’ का भी चल गया जादू
‘श्रीकांत’ ने पहले हफ्ते में 17.85 करोड़ का कलेक्शन किया था। दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 13.65 करोड़ की कमाई की। तीसरे हफ्ते में 8.9 करोड़ का कलेक्शन किया। अब ये फिल्म रिलीज के चौथे हफ्ते में है। चौथे शुक्रवार को ‘श्रीकांत’ ने 1.4 करोड़ का कलेक्शन किया था।

शनिवार को फिल्म की कमाई में गिरावट देखी गई। ‘श्रीकांत’ का शनिवार का बिजनेस 1.1 करोड़ पर टिका रहा। वहीं, अब रविवार फिल्म के कलेक्शन में एक बार फिर उछाल देखने को मिला है। ‘श्रीकांत’ ने इस संडे 1.40 करोड़ का कलेक्शन किया। यह फिल्म के 24वें दिन का कलेक्शन है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 44.30 करोड़ रुपये हो गया है।

Related Articles

Back to top button